नीतीश को सता रही अपने किले की फिक्र, 7 मंत्रियों को साथ लेकर दो दिनों तक नालंदा में करेंगे योजनाओं की बरसात

नीतीश को सता रही अपने किले की फिक्र, 7 मंत्रियों को साथ लेकर दो दिनों तक नालंदा में करेंगे योजनाओं की बरसात

PATNA : क्या नीतीश कुमार को अपने किले की फिक्र सताने लगी है? क्या सीएम नीतीश को ऐसा लगने लगा है कि लोकसभा चुनाव में उनका गृह जिला जेडीयू के हाथ से निकल सकता है? यह नहीं कह रहे हैं बल्कि बिहार के सियासी गलियारे में इन दिनों ऐसी ही चर्चा है।  दरअसल सीएम नीतीश कुमार दो दिनों तक नालंदा में कैंप कर योजनाओं की बारिश करने वाले हैं। चुनाव के ठीक पहले सीएम नीतीश की इस पहल को अपना किला सुरक्षित करने की कवायद से जोड़कर देखा जा रहा है। 

सीएम नीतीश कुमार 27 और 28 फरवरी को नालंदा जिले में आधा दर्जन से ज्यादा उद्घाटन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस दौरान वह कुल 28 योजनाओं की शुरुआत करेंगे। खास बात यह भी कि नीतीश कुमार के साथ इस मौके पर उनकी कैबिनेट के कुल 7 मंत्री भी उपस्थित रहेंगे। नीतीश कैबिनेट के यह सभी मंत्री अपने-अपने विभागों से जुड़ी योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के कार्यक्रमों के दौरान मौजूद रहेंगे। नीतीश कुमार के नालंदा दौरे में उनके साथ पार्टी के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और स्थानीय सांसद कौशलेंद्र कुमार भी मौजूद रहेंगे। 

यह माना जाता है कि नीतीश कुमार ने अपने गृह जिले नालंदा को विकास योजनाओं का लगातार तोहफा दिया है। नीतीश सरकार के ज्यादातर पायलट प्रोजेक्ट की शुरुआत नालंदा से ही होती रही है। लेकिन उसके बावजूद अगर सीएम नीतीश लोकसभा चुनाव के पहले योजनाओं की बंपर बारिश नालंदा पर कर रहे हैं तो जाहिर है उन्हें अपने किले की फिक्र सता रही है।

Find Us on Facebook

Trending News