बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के परिवार पर नीतीश कुमार का सबसे बड़ा हमला, कहा - पहले पत्नी को आगे किया, फिर दोनों बेटा और दो बेटी को आगे कर दिया, बिहार में कुछ काम नहीं किया...

लालू प्रसाद के परिवार पर नीतीश कुमार का सबसे बड़ा हमला, कहा - पहले पत्नी को आगे किया, फिर दोनों बेटा और दो बेटी को आगे कर दिया, बिहार में कुछ काम नहीं किया...

KATIHAR : परिवारवाद को लेकर नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला है। कटिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डण्डखोरा के डुमरिया में जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के पक्ष में जन सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने लालू प्रसाद और उनके नौ संतानों को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि इतना कोई बच्चा पैदा करता है। पहले खुद आए,  फिर जब हटे तो पत्नी को आगे कर दिया, अब दुगो बेटा और दो बेटी को खड़ा कर दिया है। यह सब कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर कटाक्ष करते हुये कहां कि ये परिवार किसी की नहीं है बल्कि अपने परिवार की पार्टी है।

मुस्लिम वोट को लेकर भी किया हमला

नीतीश कुमार ने इस दौरान मुस्लिम वोटों का राजद के साथ होने को लेकर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि वह लोग मुस्लिम लोगों का साथ होने का दावा करते थे। जरा बता दें कि उन्होंने मुस्लिमों के लिए क्या किया। पहले कितना झगड़ा होता था। यह किसी से छिपा नहीं है। मुख्यमंत्री ने अपने विकास गाथा की चर्चा के साथ-साथ अपने संबोधन में अल्पसंख्यकों के लिए कार्य को लोगों के बीच रखा।

बिहार में कहीं नहीं थी सड़क

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले हम जब अपने क्षेत्र में जाते थे तो कहीं सड़क ही नहीं होती थी। पैदल ही जाना पड़ता था। यह लोग कोई काम ही नहीं करते थे। कहीं कुछ था हीं नहीं, न सड़क था, न अस्पतालों में इलाज होता है। हमलोग कुछ भूले नहीं हैं। आपलोग भी भूलिएगा नहीं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान लोगों से विकास के मुद्दे पर एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने का अपील किया।

REPORT - SHAYAM


Suggested News