नीतीश कुमार की हालत उस फुटबॉल की तरह है जिसे कोई भी किक मार सकता है... सम्राट चौधरी ने लगाई आरोपों की झड़ी

नीतीश कुमार की हालत उस फुटबॉल की तरह है जिसे कोई भी किक मार सकता है... सम्राट चौधरी ने लगाई आरोपों की झड़ी

पटना. बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि राज्य में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जब लालू यादव से हाथ मिला लिया है तब कानून का राज होने का सवाल ही नहीं बचता. नीतीश जबसे महागठबंधन में गए हैं बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है. कानून-व्यवस्था की बदहाल स्थिति हर ओर देखी जा सकती है. उन्होंने कथित आरोप लगाया कि यह सरकार माफियाओं के पैसे से चल रही है. 

नीतीश सरकार पर अतिपिछड़ों के साथ मजाक करने का आरोप लगाते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि सरकार लगातार अतिपिछड़ों का अपमान कर रही है. नगर निकाय चुनाव की तिथियों की दोबारा घोषणा होने के दौरान यह फिर से साबित हुआ है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन किए बिना ही नीतीश कुमार के इशारे में नगर निकाय चुनाव की घोषणा हुई है और इसमें अतिपिछड़ों को अपमानित किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में राज्य निर्वाचन आयोग कागज का घोड़ा है. यह सरकार के इशारों पर काम कर रही है. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की हालत उस फुटबॉल की तरह है जिसे कोई भी किक मार सकता है. नीतीश सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए उन्होंने बीपीएससी के बहाने राज्य सरकार को घेरा. बीपीएससी को भ्रष्टाचार का अड्डा बताते हुए कहा कि यहां नौनिहालों के साथ गलत हो रहा है. छात्र लगातार परेशान हैं लेकिन सरकार बेफिक्र है. 

कुढ़नी में जीत का दावा : कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी के सहयोग से लालू और नीतीश कुमार बने हैं. नीतीश कुमार का जैसे ही कुढ़नी में कदम पड़ेगा तो बीजेपी के उमीदवारों के लिए शुभ होगा. कुढ़नी में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के केदार गुप्ता बड़ी जीत हासिल करने की ओर है.  


Find Us on Facebook

Trending News