नीतीश कुमार के सांसद ने खोल दी पोल, बिहार के सबसे बड़े बेरोजगार के नाम का किया खुलासा

नीतीश कुमार के सांसद ने खोल दी पोल, बिहार के सबसे बड़े बेरोजगार के नाम का किया खुलासा

नई दिल्ली. जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इसी बहाने तेजस्वी को एक रोजगार मिल जाएगा. उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव बिहार के सबसे बड़े बेरोजगार हैं. अगर वे यात्रा निकालते हैं तो इसी बहाने उन्हें एक रोजगार मिलेगा और वे जान पाएंगे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में बिहार किस तेजी से विकास कर रहा है. 

बुधवार को न्यूज़ 4 नेशन से बात करते हुए सीतामढ़ी के जदयू सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान पर तेजस्वी यादव को सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं. तेजस्वी तो ऐसे नेता हैं जो भले बिहार के नेता प्रतिपक्ष हों लेकिन उनका समय दिल्ली में बीतता है. वे बिहार के विकास और वहां के मुद्दों से अनजान हैं. अब तेजस्वी ने बेरोजगार यात्रा निकालने की घोषणा की है तो इसका स्वागत किया जाना चाहिए. इसी बहाने तेजस्वी को कुछ रोजगार मिल रहा है. 


पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के ब्राह्मणों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पिंटू ने कहा कि किसी को भी दूसरे जाति-धर्म के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सबको मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए. सबको एक दूसरे के मान सम्मान का आदर करना चाहिए.  

गौरतलब है कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि 16 वर्षों के आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, बिहार को 'समाज सुधार' से अधिक 'व्यवस्था सुधार' यात्रा की आवश्यकता है क्योंकि व्यवस्था दुरुस्त होने से अधिकांश सामाजिक समस्याएँ स्वतः दूर हो जाएंगी। प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता व्याप्त है। मानिए, आपका “SYSTEM” पूर्णतः ध्वस्त हो चुका है। मुख्यमंत्री जी, क्या बिहार की बदहाल शिक्षा,स्वास्थ्य व विधि व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी, पलायन और बेरोजगारी सरकार की व्यवस्था संबंधित सबसे बड़ी सामाजिक समस्याएँ नहीं है? आप इन सामाजिक खामियों, समस्याओं और प्रशासनिक विफलताओं पर यात्रा कर इन्हें दूर क्यों नहीं करना चाहते?



Find Us on Facebook

Trending News