नवादा में बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा-बिहार को लालटेन की जरुरत नही, काम करने वाले को दें वोट

नवादा में बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा-बिहार को लालटेन की जरुरत नही, काम करने वाले को दें वोट

NAWADA : सीएम नीतीश कुमार ने एकबार राजद पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार को अब लालटेन की जरुरत नहीं है। बिहार में लाललेट युग का पूरी तरह से सफाया हो चुका है। 

दरअसल सीएम नीतीश कुमार आज नवादा में एनडीए लोकसभा प्रत्याशी चंदन कुमार और नवादा विधानसभा से जदयू प्रत्याशी कौशल यादव के चुनाव प्रचार के लिए नवादा पहुंचे थे। 

जिले के नारदीगंज प्रखंड स्थित इंटर विद्यालय में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार राजद पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बिहार में अब लालटेन युग का पूरी तरह से सफाया हो चुका है। प्रदेश के हर घर में बिजली पहुंच गई है। अब किसी को लालटेन की जरुरत नहीं है। 

उन्होंने कहा कि बिहार में पहले गांव में बिजली नहीं थी, सड़क नहीं था। शाम होते ही पूरे गांव में अंधेरा छा जाता था। बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पाती थी। सड़क नहीं होने की वजह से लोगों को शहर और अपने घरों तक पहुंचने में काफी परेशानी होती थी। बरसात में हाल तो और बुरा हो जाता था, लेकिन आज स्थिति बदल चुकी है। महज 4 से 6 घंटे में गांव से शहर तो शहर राजधानी पटना पहुंचा जा सकता है। वहीं हर गांव बिजली से रौशन है। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए के केन्द्र और बिहार सरकार ने जो कार्य किये है उसी को लेकर हम आपके बीच वोट मांगने आए है। सीएम ने कहा कि मेरा आपलोगों से सिर्फ इतना कहना है कि आप काम के आधार पर अपने कीमती वोट का उपयोग करे। जो काम करें उसी लोगों को आप वोट दीजिए।  

उन्होंने कहा कि हम तो आप लोगों की सेवा करते हैं। अगर आप लोग हमारे काम से संतुष्ट हैं तो आप लोगों हमें अपने वोट के रुप में मजदूरी देने का काम जरुर करेंगे। ऐसा मेरा पूरा विश्वास है।  

इस मौके पर एनडीए से एलजेपी के लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह, विधानसभा प्रत्याशी जेडीयू के कौशल यादव, वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी, अनिल मेहता, एमएलसी सलमान रागिव मुन्ना,  इकबाल हैदर खान मेजर समेत कई नेता मंच पर मौजूद रहें। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News