बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार वोट की चिंता नहीं करते,वे तो सिर्फ वोटरों की चिंता करते हैं, वर्चुअल मीटिंग में बोले विजेंद्र यादव

नीतीश कुमार वोट की चिंता नहीं करते,वे तो सिर्फ वोटरों की चिंता करते हैं, वर्चुअल मीटिंग में बोले विजेंद्र यादव

PATNA : बिहार के सीएम नीतीश कुमार कभी भी वोट की नहीं चिंता नहीं करते है। वे चिंता करते है तो जनता और उनके विकास की। उक्त बातें बिहार के उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने कही है।

विजेन्द्र यादव ने जदयू के विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन के तहत आज सोमवार को सीवान, हाजीपुर, राजापाकर, कल्याणपुर, समस्तीपुर, हसनपुर विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ फेसबुक लाइव और डेडिकेटेड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से वर्चुअल संवाद किया गया।

इस दौरान विजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोट की नहीं वोटर की चिंता करते हैं। उनकी सरकार ने पिछले 15 वर्षों में राज्य के सभी क्षेत्रों और वर्गों का न्याय के साथ विकास किया है। जिसमें पिछड़ा.अति पिछड़ा हो, दलित.महादलित, अल्पसंख्यक, महिला एवं किसान सभी वर्ग के लोग शामिल है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में किसी के साथ भी भेदभाव नहीं हुआ है। हर घर को बिजली और शौचालय हर बच्चे को साइकिल और आगे बढ़ने का अवसर महिलाओं को पंचायती राज एवं नौकरियों में आरक्षण कृषि रोडमैप के जरिये सभी फसलों का उत्पादन बढ़ाने का काम खेतों की सिंचाई के लिए सबसे सस्ती बिजली। हर तरह के काम किये गये है।  

नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए जितने काम किये और जितनी नीतियां बनाईं उसकी कोई दूसरी मिसाल नहीं है। बिहार में 15 साल पहले जिस खेत की सिंचाई के लिए दो से तीन हजार रुपये का डीजल खर्च होता था उसकी सिंचाई अब दो.तीन सौ रुपये की बिजली से हो रही है।

श्री यादव ने कहा सिर्फ अपने परिवार को समृद्ध बनाने वाले लोगों को मौका दीजिएगा या जाति.धर्म की भावना के वशीभूत होकर मतदान करिएगा तो बिहार फिर से नरक बन जायेगा। आपके बच्चों का भविष्य फिर से अंधकारमय हो जायेगा। 

उन्होंने कहा कि सरकार चलाने का अधिकार उसे ही दीजिए जो सही नीति बनाये। सभी को आगे बढ़ाये। एक समृद्ध सुखी और शानदार बिहार के निर्माण के लिए नीतीश कुमार को फिर से चुनिए। नीतीश कुमार ने कभी अपने परिवार को आगे बढ़ाने या अपने लिए संपत्ति बनाने का काम नहीं किया है। बिहार में पिछले 15 वर्षों में कभी विकास के कामों के लिए पैसे की कमी नहीं हुई, क्योंकि बिहार ने नीतीश कुमार जैसा ईमानदार नेतृत्व चुना था।


Suggested News