मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम नीतीश का भारी विरोध, लोगों ने CM वापस जाओ के लगाए नारे

PATNA : अभी-अभी मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सीएम नीतीश कुमार का जमकर विरोध हुआ है। AES पीड़ित बच्चों का हाल जानने एसकेएमसीएच पहुंचे मुख्यमंत्री का लोगों द्वारा भारी विरोध किया जा रहा है। बीमार बच्चों के परिजनों द्वारा सीएम नीतीश वापस जाओ के नारे लगाए जा रहे है। 

एक्यूट एनसेफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) से अबतक 125 मासूम अपनी जान गवां बैठे हैं, वहीं 100 से ज्यादा बच्चे अभी इस बीमारी से जूझ रहें है। इतनी बड़ी संख्या में मासूमो की मौत और बीमारी के महामारी का रुप लेने के बाद अब सीएम नीतीश कुमार इसका जायजा लेने के लिए आज मुजफ्फरपुर पहुंचे है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद है। दोनों मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचकर पीड़ित बच्चों के हाल का जायजा ले रहे है। वहीं उनके परिजनों से भी मिल रहे है।  

बता दें कि इससे पहले केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, अश्विनी चौबे और बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय एसकेएमसीएच का दौरा कर चुके हैं। 
 इधर SKMCH में सीएम का किसी तरह का कोई विरोध न हो इसे लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। बड़ी संख्या में अर्धसैनिक बल और बिहार पुलिस के जवान लगाए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि कहीं से कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

गौरतलब हो कि मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और शिवहर जिले में चमकी बुखार पिछले 17 दिनों से कहर बरपा रहा है। इस बीमारी से अबतक 125 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं इतने ही बच्चें अभी इस बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि सरकारी तौर पर बच्चों की मौत की संख्या 105 बताई जा रही है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News