नए साल में नए संकल्प के साथ नए बिहार का सपना साकार करेंगे नीतीश कुमार, जदयू नेता छोटू सिंह ने सीएम को दी नववर्ष की बधाई

नए साल में नए संकल्प के साथ नए बिहार का सपना साकार करेंगे नीतीश कुमार, जदयू नेता छोटू सिंह ने सीएम को दी नववर्ष की बधाई

पटना. नववर्ष पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पैतृक गांव कल्याण बीघा गए. उन्होंने गांव में नए साल पर अपने परिजनों और ग्रामीणों से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री को नए साल की बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. जदयू के वरिष्ठ नेता और नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह तथा जदयू नेता सुबोध यादव ने नीतीश कुमार से उनके गांव में मुलाकात की और नए साल की बधाई दी. 

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2023 की बधाई एवं शुभकामनायें दी. मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की है कि नववर्ष 2023 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सदभाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. 

मुख्यमंत्री ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आहवान करते हुये विश्वास व्यक्त किया है कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा. उन्होंने न्याय के साथ बिहार के सर्वांगीण विकास एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुये विश्वास व्यक्त किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी, समृद्ध एवं गौरवशाली बिहार के निर्माण का संकल्प पूरा होगा.

छोटू सिंह ने कहा कि नया बिहार बनाने के जिस संकल्प को नीतीश कुमार साकार कर रहे हैं उसे नए साल में और ज्यादा आगे बढ़ाने की मंगलकामना की. नीतीश कुमार ने बिहार को नई पहचान दी है. उनके कारण बिहार की छवि बदली है. अब वर्ष 2023 में नीतीश कुमार के वे सपने भी पूरे जो उन्होंने बिहार और बिहारियों की भलाई के लिए देखा है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश से मिलकर उन्होंने बधाई दी और उन्हें नया बिहार बनाने के विजन को सफल करने में जदयू के समर्पित कार्यकर्ता के रूप में पूर्ण सहयोग देने का वादा किया. 

जदयू नेता सुबोध यादव ने कहा कि सीएम नीतीश के कुशल मार्गदर्शन में नया बिहार बन रहा है. वर्ष 2005 से नीतीश कुमार ने कई ऐसे जनहित के फैसले लिए जो बाद में अन्य राज्यों और केंद्र के लिए अनुसरण करने योग्य रहा. अब नए साल में भी नीतीश कुमार नए संकल्पों के साथ बिहार को नई दिशा में ले जाएं. इसके लिए उन्होंने आज नीतीश कुमार को शुभकामनाएं दी. 


Find Us on Facebook

Trending News