बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार तो पीएम मोदी के पैर पर ही गिर जाते... मालूम नहीं क्या मज़बूरी है उनकी...

नीतीश कुमार तो पीएम मोदी के पैर पर ही गिर जाते... मालूम नहीं क्या मज़बूरी है उनकी...

पटना. योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झुककर अभिवादन करना बिहार के विपक्षी नेताओं के लिए तंज कसने का मौका दे गया है. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में लखनऊ पहुंचे सीएम नीतीश कुमार के पीएम मोदी के अभिवादन करने पर जोरदार तंज कसा है.  

विधानमंडल में शनिवार को राबड़ी देवी ने कहा कि मालूम नहीं नीतीश जी की क्या मज़बूरी हो गई वह प्रधानमंत्री जी के पास इस तरह झुक कर प्रणाम कर रहे है. बिहार में जिस तरह से jdu बीजेपी में चल रहा है उसे देख कर यही लगता है कि नीतीश जी मज़बूरी में फंसे हुए है.

राबड़ी के पहले कई अन्य विपक्षी नेताओं ने भी नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर नीतीश कुमार के पीएम मोदी के अभिवादन करने के तरीके पर सवाल उठाया. न सिर्फ तेजस्वी और राबड़ी बल्कि कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. 

इस बीच, राबड़ी देवी ने देश में बढती महंगाई को लेकर सत्तासीन सरकार पर निशाना साधा. बढ़ती महंगाई पर  राबड़ी देवी ने तंस कसते हुए कहा, अब जिस तरह से महंगाई बढ़ी है उस से साफ हो गया की अब लोगों के घरों में लकड़ी जलेगी. जिस तरह से महंगाई बढ़ी है उस के बाद हमसब के पास लकड़ी और पत्ता जलाने के अलवा कुछ नहीं बचा है. दरअसल देश में पेट्रोलियम उत्पाद की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि पर राबड़ी देवी ने सरकार को आड़े हाथों लिया. 



Suggested News