नीतीश-लालू अब 'लट्ठ रैली' निकालेंगे ! नीतीश जी अपने कंधे पर लालू जी को लेकर निकलेंगे, शाह ने पूछा- कैसा दृश्य होगा

नीतीश-लालू अब 'लट्ठ रैली' निकालेंगे ! नीतीश जी अपने कंधे पर लालू जी को लेकर निकलेंगे, शाह ने पूछा- कैसा दृश्य होगा

PATNA: पूर्णिया की जन भावना जनसभा से अमित शाह ने नीतीश-लालू की जोड़ी पर जमकर प्रहार किया। गृह मंत्री ने बिहार के लोगों से आह्वान किया कि आप हमें वोट देकर सरकार बनावाइए, हम बिहार को विकसित प्रदेश बनायेंगे। अमित शाह ने बिहार की नई पीढी को जंगलराज के बारे में बताया और कहा कि लालू यादव के राज में क्या होता था, अब नीतीश कुमार ने भी लालू यादव के साथ हाथ मिला दिया। ऐसे में जंगलराज लौटने से कौन रोक सकता है। अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अब पटना के गांधी मैदान में लट्ठ रैली निकलेगी और नीतीश कुमार लालू यादव को अपने कंधे पर लेकर निकलेंगे,तब कैसा दृश्य होगा,भाई बताओ? 

अब लालू-नीतीश लट्ठ रैली निकालेंगे  

गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री को 2014 लोकसभा चुनाव की वो तस्वीर को याद कराई. कहा कि तब 2 सीट पर सिमट गये थे, 2024 में भी वही बात दुहराई जायेगी। शाह ने नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि अब नीतीश बाबू ने जंगलराज वाले और लट्ठ रैली करने वाले से हाथ मिला लिये हैं. शाह ने कहा कि लालू जी आप के समय में बिहार में क्या हो रहा था ,वह सबको मालूम है. लालू जी पहले लट्ठ रैली निकालते थे. अब लालू जी और नीतीश जी गांधी मैदान में लट्ठ रैली निकालेंगे. अब नीतीश जी लालू जी को कंधे पर लेकर निकलेंगे, कैसा दृश्य होगा भाई, बताओ?

शाह ने बिहार की जनता को दिया हिसाब 

अमित शाह नेबिहार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ बिहार की जनता को विशेष पैकेज का हिसाब दिया. अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री को कहा,कॉपी-कलम निकाल कर लिखिए नीतीश जी, हम जानते हैं कि आप हमारे भाषण को जरूर सुन रहे होंगे। आपने क्या किया,वो भी बताइए। अमित शाह ने पीएम मोदी द्वारा बिहार को दिये 1 लाख 25 हजार करोड़ के पैकेज का हिसाब दिया । कहा कि हमको मालूम है. आप हमारा भाषण सुन रहे होंगे, जरा कागज पेन निकाल कर लिख लीजिए. मैं 135000 करोड़ का हिसाब लेकर आया हूं आया हूं नीतीश बाबू. आप भी जरा हिसाब दीजिए कि आपने क्या किया ? आप लालू के साथ बैठकर कुर्सी बचाने के अलावा कुछ नहीं किया नीतीश बाबू. अमित शाह ने बिहार में किये गये कामों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया में हवाई अड्डा बन रहा है.सीमांचल के लोगों को अब पटना और बागडोगरा नहीं जाना पड़ेगा . उन्होंने कहा कि महेशखूंट-सहरसा-पूर्णिया 1000 करोड़ से नेशनल हाईवे-107 का दोहरीकरण का काम, पूर्णिया-खगड़िया रोड को दो लेन बनाने के लिए 650 करोड़ दिए हैं. एपीजे अब्दुल कलाम महाविद्यालय की स्थापना 1000 करोड़ की लागत से हुई है. 1900 करोड़ रुपए की लागत से मनिहारी साहिबगंज के बीच गंगा नदी पर 6 किलोमीटर लंबा चार लेन पुल का शिलान्यास हो गया है .अररिया सुपौल रेल खंड का काम भी चालू है. इसके अलावे अमित शाह ने उन तमाम कामों को गिनाया। 

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि भारत की जनता अब जागरूक हो चुकी है. गठबंधन, सत्ता की कुटिल राजनीति से प्रधानमंत्री नहीं बनाया सकता, विकास से देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने से ही प्रधानमंत्री बनाया सकता है.सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग सीमांचल के 4 जिले से आए हैं. आप लोग बताइए धारा 370 हटी नहीं चाहिए थी कि नहीं .कश्मीर भारत का अंग है या नहीं? अब मैं नीतीश जी को कहता हूं और लालू जी एक बार बोल दें की धारा 370 हटाकर मोदी जी ने अच्छा किया या नहीं ? आपकी हिम्मत नहीं है कि कहेंगे. मोदी जी ने भारत माता के माथे पर लगे दाग को सदा के लिए मिटा दिया.

गृह मंत्री ने कहा कि हम विकास की राजनीति करते हैं. बिहार के युवाओं में मेधा और बुद्धि है, मेहनत करने का जोश है. मेहनत का स्वभाव है. इसके बाद भी बिहार विकसित नहीं हुआ. जहां-जहां मोदी जी की पूर्ण सरकारें हैं, वहां जाकर देख कर आइए. वहां पर कितना विकास हुआ है. आप लोगों ने भाजपा को वोट दिया, लेकिन बिहार में लंगड़ी सरकार बनी. आप सब एक बार भाजपा को वोट देकर दिखाइए बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे.

Find Us on Facebook

Trending News