बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर ऐसा हुआ तो तेज प्रताप की शादी में नहीं शामिल हो सकते हैं नीतीश

अगर ऐसा हुआ तो तेज प्रताप की शादी में नहीं शामिल हो सकते हैं नीतीश

PATNA :  कुछ ऐसा संयोग बन सकता है कि सीएम नीतीश कुमार, तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। 11 मई को प्रधानमंत्री पटना आ रहे हैं। वे पटना से हेलीकॉप्टर के जरिये माता सीता की जन्मभूमि जनकपुर जाने वाले हैं। इसके बाद वे नेपाल की राजधानी काठमांडू भी जाएंगे। चूंकि प्रधानमंत्री पटना आ रहे हैं तो हो सकता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ नेपाल की यात्रा पर जाएं। प्रधानमंत्री की नेपाल यात्रा दोदिवसीय है। अगर नीतीश कुमार भी पीएम के साथ नेपाल गये तो 12 मई तक वे वहीं रहेंगे। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप की शादी 12 मई को है।

NITISH-MAY-NOT-BE-INCLUDED-IN-THE-WEDDING-OF-PRATAP-IF-THIS-HAPPENS2.jpg

यानी 12 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से बाहर रह सकते हैं। हालांकि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने खुद सीएम आवास जा कर उन्हें तेज प्रताप की शादी में आने का न्योता दिया है ।

तेज प्रताप की शादी का न्योता लगभग सभी दल के नेताओं को दिया गया है। राजद के राजनीतिक विरोधी हों या समर्थक, सभी को आमंत्रित किया गया हैं।  इस बात को लेकर खास उत्सुकता है कि नीतीश कुमार इस शादी में कैसे शामिल होते हैं।

NITISH-MAY-NOT-BE-INCLUDED-IN-THE-WEDDING-OF-PRATAP-IF-THIS-HAPPENS3.jpg
चर्चा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पीएम के साथ नेपाल जा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ कौन-कौन लोग नेपाल जाएंगे, यह अभी आधिकारिक रूप से तय नहीं हुआ है। चूंकि उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा नेपाल से लगती है। इन दोनों प्रांतों की कई समस्याओं का समाधान नेपाल के सहयोग पर निर्भर करता है। बाढ़ की समस्या सबसे बड़ी है। इन दोनों प्रांतों के सीएम नेपाल के सामने अपना पक्ष बेहतर तरीके से रख सकते हैं।

Suggested News