पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने लोगों से जुड़ने को लेकर की नई पहल, विकास कार्यों की पूरी जानकारी के लिए जारी किया Nitish Mishra एप्प

पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने लोगों से जुड़ने को लेकर की नई पहल, विकास कार्यों की पूरी जानकारी के लिए जारी किया Nitish Mishra एप्प

PATNA: बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने जनप्रतिनिधि के रूप में किए गये कार्यो की पूरी जानकारी सार्वजनिक की है।उन्होंने एप्प के माध्यम से सभी जानकारी एवं विवरणों को क्षेत्र की जनता के लिए उपलब्ध कराये हैं।

पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने बताया कि राजनीति को सेवा का साधन मानकर मैंने निरन्तर झंझारपुर के विकास हेतु प्रयास किया है। एक जनप्रतिनिधि के रूप में मैंने जो भी विकास कार्य किए हैं उन्हें वेबसाइट www.jhanjharpur.co.in के माध्यम से पारदर्शी तरीके से साझा करता रहा हूँ। इस वेबसाइट को सबों ने सराहा भी है. इसी कड़ी में वर्तमान तकनीकी विकास एवं मोबाइल फ़ोन की व्यापकता के मद्देनजर इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी जानकारियों एवं विवरणों को एक एप्प के रूप में उपलब्ध कराने की कोशिश की है.


उन्होंने कहा कि इस एप्प के माध्यम से मेरे द्वारा कराये गए विकास कार्यों की जानकारी प्राप्त करना अधिक सहज हो जाएगा। साथ ही सभी लोग मुझसे इस एप्प के माध्यम से आसानी से जुड़े रह सकते हैं। गूगल प्लेस्टोर के माध्यम से Nitish Mishra एप्प को डाउनलोड कर सकते हैं.

इस एप्प को निम्न तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं-

1) अपने एंड्राइड मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर पर क्लिक करें

2) सबसे ऊपर सर्च ऑप्शन में जाकर Nitish Mishra टाइप करें

3) सर्च के उपरांत Nitish Mishra एप्प पर क्लिक करें

4) इंस्टाल ऑप्शन पर क्लिक करें

Find Us on Facebook

Trending News