नीतीश का तेजस्वी और चिराग पर हमला, कहा- तेजस्वी या चिराग क्या बोलते हैं हम इनको नोटिस भी नहीं करते हैं

नीतीश का तेजस्वी और चिराग पर हमला, कहा- तेजस्वी या चिराग क्या बोलते हैं हम इनको नोटिस भी नहीं करते हैं

पटना...बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जब से चुनाव प्रचार का दौर शुरू हुआ है, तब से सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव और चिराग पासवान जुबानी हमला करते आ रहे हैं। एक तरफ तेजस्वी यादव जहां नीतीश कुमार को रिटायर्ड होने के साथ-साथ थका हुआ बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान शुरू से ही उन्हें जेल भेजने तक बोलते नजर आ रहे हैं। अब इनके बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी और चिराग को कोई अनुभव नहीं है। कोई किक्रेट से आया है तो कोई फिल्म से आया है। हम इन दोनों की बातों को नोटिस तक नहीं करते है। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी-ऐसी बात करने वालों को बिहार की जनता से क्या मतलब है। कोई किक्रेट का था कोई सिनेमा का था। ये लोगों को कोई अनुभव नहीं है। ये क्या बोलते हैं और उन्हें कौन सलाह देता है, मुझे नहीं पता है। उन्हें मुझ पर टिप्पणी करने से पब्लिसिटी मिलती है। आप पब्लिसिटी लेते रहो आपको बुहत बधाई है, लेकिन इन सब चीजों का कोई मतलब नहीं है। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि नई पीढ़ी कोई परिवार से ही जुड़ा हुआ पीढ़ी है क्या। हमलोगों के लिए पूरा बिहार एक परिवार है। हमलोग सबकी सेवा करते हैं। हमलोगों को जो समर्थन नहीं देता है हम उसका भी विरोध नहीं करते हैं। सबके लिए काम किए हैं। 

नीतश कुमार ने दोनों युवा नेता को घेरते हुए कहा कि इनकी सोच छोटी है। यही  सिर्फ युवा पीढ़ी के नहीं हैं, बल्कि आम लोगों में भी युवा हैं, आप अगर उनकी राय लेंगे तो इनसे इतर होगा। जो पढ़ता है जो काम करता है, उनसे पूछिए कि बिहार का बेहतर भविष्य किनके हाथों में है। 


Find Us on Facebook

Trending News