नीतीश पर प्याज फेंकने वाली घटना की चिराग ने निंदा की, सीएम बनने के सवाल पर कहा कि लिख लिजिए अब वो सीएम नहीं बनेंगे

नीतीश पर प्याज फेंकने वाली घटना की चिराग ने निंदा की, सीएम बनने के सवाल पर कहा कि लिख लिजिए अब वो सीएम नहीं बनेंगे

पटना... मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, जब नीतीश कुमार की सभा में उनपर प्याज फेंका गया। नीतीश कुमार जब भाषण दे रहे थे, तब अचानक ही भीड़ से किसी ने उनपर प्याज फेंक कर अपना आक्रोश जताया। नीतीश कुमार जब प्याज फेंका गया तो सुरक्षा के लगे जवानों ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया। इस बीच नीतीश कुमार ने अपना भाषण नहीं रोक और कहा जिसको जितना मुझे कोसना है कोसो, लेकिन राजद की सरकार आई तो फिर से जंगलराज आएगा। 

इस घटना को लेकर अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने घटना की निंदा की है। लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार पर प्याज फेंकना गलत है। इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए। लोगों में नीतीश कुमार के प्रति बहुत आक्रोश है, लेकिन आक्रोश व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका मतदान है। इस तरह की घटना कहीं से भी उचित नहीं है। यह आक्रोश को नीतीश कुमार पहले समझ लेते तो ये नौबत नहीं आती। दिक्कत ये नीतीश कुमार किसी की सुनते नहीं है। 

वहीं चिराग पासवान ने नीतीश के फिर से सीएम बनने की बात पर कहा कि आप एक बात लिखकर ले लीजिए, नीतीश कुमार अब सीएम नहीं बनने वाले हैं। ये बात आप लिख लीजिए। नीतीश कुमार ने पूरी जिम्मेदारी से नीतीश पर कटाक्ष किया और उनके सीएम नहीं बनने की भविष्यवाणी कर दी। 



Find Us on Facebook

Trending News