बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम पर कसा तंज, कहा आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते है तो सरकार को ग़ुस्सा आना लाज़िमी है

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम पर कसा तंज, कहा आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते है तो सरकार को ग़ुस्सा आना लाज़िमी है

PATNA : कल बिहार विधानसभा के मानसून सत्र का आखिरी दिन था. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रौद्र रूप सामने आया था. सदन में दोनों के बीच हुआ विवाद आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई जगहों पर तेजस्वी यादव जदयू कार्यकर्ताओं की ओर से पुतला दहन किया गया. वही आज एक बार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा की अगर आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते है तो सरकार को ग़ुस्सा आना लाज़िमी है. जनादेश लूटने वाली सरकार को जनहित और रोज़ी-रोटी के मुद्दों पर हम सड़क से लेकर सदन तक घेरते रहेंगे. 

बताते चलें की कल विधानसभा में तेजस्वी यादव के आरोपों से बौखलाये नीतीश कुमार ने बड़ा हमला बोला. उन्होंने सदन में बोलते हुए कहा कि हम अब तक चुप थे. यह हमारे बेटा के समान है. इसके बाप हमारे उम्र के हैं. ये बकवास कर रहा है. ये झुठ बोलता है. गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था. आप चार्जशीटेड हो, तुम क्या करते हो हम सब जानते हैं. 2017 में घोटाले के आरोप लगे थे तो क्यों नहीं एक्सप्लेन किये थे? सारे लोग तुम्हारा एक-एक बात जानते हैं.

तुम्हारे बाप को विधायक दल का नेता किसने बनाया था?

वहीँ उन्होंने कहा की तुम्हारे बाप का भी सारा राज हम जानते हैं.नीतीश कुमार ने कहा कि अपने पिता से पूछना कि उनको विधायक दल का नेता किसने बनवाया था. गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि बोलते रहता है. लेकिन हम बर्दाश्त किये जा रहे थे. इसलिए कि यह हमारे भाई समान व्यक्ति का बेटा है. लेकिन ये फालतू का बोलते रहता है. अध्यक्ष जी जांच कराइए और इसके खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके बाद राजद सदस्य हंगामा करने लगे. विवाद बढता देख विस अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News