बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश राज में जदयू विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिजन

नीतीश राज में जदयू विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में परिजन

PATNA : नीतीश राज में अपराधी किस कदर बेखौफ और बेलगाम हैं, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि अब जदयू विधायक को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। रूपौली से जदयू विधायक बीमा भारती को जान से मारने की धमकी मिली है। 

पूर्व विधायक ने जदयू विधायक को जान से मारने की दी धमकी

पूर्व विधायक शंकर सिंह ने जदयू विधायक बीमा भारती और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। दूसरी ओर, बीमा भारती अपने बेटे के मौत मामले में पटना पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और सीएम से मिलकर सीबीआई जांच की मांग की हैं।

बता दें कि अपने बेटे के केस के सिलसिले में बीमा भारती सिविल कोर्ट आयी थीं, जहां पर शंकर सिंह ने उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस बाबत विधायक बीमा भारती ने पीरबहोर थाना में मामला दर्ज कराया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही जदयू विधायक के बेटे का शव राजेंद्रनगर स्टेशन के रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला था। 

पुलिस की जांच से असंतुष्ट हैं विधायक, सीबीआई जांच की मांग

हत्या व हादसा में मामला उलझ कर रह गया था। इस केस में भी विधायक पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि पुलिसिया तफ्तीश एक्सीडेंट पर आकर रूकी हुई है जबकि विधायक ने इस मामले में शंकर सिंह समेत कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। आम लोगों की बात तो छोड़िए...नीतीश राज में जदयू विधायक को भी इंसाफ की दरकार है। 

न्याय के लिए आलाधिकारियों से गुहार

वो न्याय के लिए पुलिस के आलाधिकारियों से गुहार लगा रही हैं। अपने बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी के वो 11 सितंबर, मंगलवार को पटना के सीनियर एसपी मनु महाराज से उनके कार्यालय में मिलीं और अबतक की जांच को लेकर शिकायत दर्ज करायी।  उनका कहना है कि केस को दबाया जा रहा है। मेरे बेटे की हत्या को एक्सीडेंट का रूप देकर मामला खत्म करने की साजिश रची जा रही है। मैंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई है लेकिन नामजद अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। 

रेलवे ट्रैक पर मिला था शव

जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव 3 अगस्त की सुबह पटना के राजेंद्रनगर स्थित रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। बेटे की मौत के बाद विलाप करती हुई जदयू विधायक बीमा भारती लगातार कह रही थीं कि उनके बेटे की हत्या की गई है। उस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बीमा भारती से मिलने उनके आवास पहुंचे थे और उन्हें ढांढस बंधाते हुए घटना पर शोक व्यक्त किया था। 

राजनीतिक साजिश के तहत मेरे बेटे की हत्या की गई 

जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल का भी कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गयी है। अवधेश मंडल ने पूर्व विधायक शंकर सिंह, संतोष मंडल, चंदन सिंह, राजेश मंडल व पुगुल मंडल पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया। बता दें कि शंकर सिंह जदयू विधायक बीमा भारती के खिलाफ रूपौली विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News