नीतीश राज में ताकतवर हुए शराब तस्कर...BJP नेता पर किया जानलेवा हमला, लाइसेंसी रायफल भी छीन ली

नीतीश राज में ताकतवर हुए शराब तस्कर...BJP नेता पर किया जानलेवा हमला, लाइसेंसी रायफल भी छीन ली

DESK: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है।फिर भी हर जगह शराब की सप्लाई जारी है। शराबबंदी वाले राज्य में शराब माफियाओं की खूब चलती हो गई है। स्थिति ऐसी हो गई है कि शराब माफिया काफी ताकतवर हो गए हैं। माफियाओं का मनोबल इतना बढ़ गया है कि पुलिस से लेकर नेताओं पर भी हमला कर रहे। ताजा मामला अररिया का है जहां भाजपा नेता पर शराब माफियाओं ने हमला बोल दिया और लाइसेंसी रायफल छीन ली। 

अररिया जिले में बदमाशों ने रानीगंज भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष कलानंद सिंह पर देर रात जानलेवा हमला कर दिया। घटना रानीगंज से पहुंसरा जाने वाली रामपुर नहर के समीप की की है। बदमाशों ने भाजपा नेता की गाड़ी को चकनाचूर करने के साथ-साथ उनकी लाइसेंसी रायफल छीनकर फरार हो गये। 


भाजपा नेता कलानंद सिंह ने घटना को लेकर बताया कि रविवार की रात वे अपनी गाड़ी से शंभु यादव के साथ अपने घर पहुंसरा से रानीगंज आ रहे थे साथ में पत्नी और बच्चे भी थे। इस दौरान रामपुर नहर के समीप एक बाइक पर कुछ शराब कारोबारी बोरी में शराब लेकर जा रहे थे। शराब कारोबारियों को देखकर पुलिस को फोन कर जानकारी देने लगे। इतने में शराब कारोबारियों ने बगल के गांव में जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद एक टैक्टर पर 12 से ज्यादा की संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर मेरे साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद हमलावरों ने उनकी लायसेंसी रायफल छीन ली और फरार हो गये। सूचना पर रानीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कलानंद सिंह को हमलावरों के चंगुल से निकाला। रविवार की देर रात रानीगंज पुलिस ने छापेमारी कर रायफल को बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर से एक बोरी विदेशी शराब भी बरामद किया है। 

Find Us on Facebook

Trending News