बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीतीश' का 'दूल्हा' से तौबा...'शहबाला' बनने को बेचैन ! 2014 में दूल्हा बनने चले थे तो मिली थी 2 सीटें, भाजपा के 'सम्राट' बोले- हमारे मुख्यमंत्री अब 'बिचौलिया' वाला काम कर रहे

'नीतीश' का 'दूल्हा' से तौबा...'शहबाला' बनने को बेचैन ! 2014 में दूल्हा बनने चले थे तो मिली थी 2 सीटें, भाजपा के 'सम्राट' बोले- हमारे मुख्यमंत्री अब 'बिचौलिया' वाला काम कर रहे

PATNA : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूती प्रदान करने को लेकर खूब पसीना बहा रहे. तीन दफे दिल्ली दौरा कर चुके. आज बंगाल और यूपी के दौरे पर रवाना हुए। जहां वह ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मुलाकात करने वाले हैं। वहीं सीएम के इस दौरे को लेकर भाजपा ने उन पर हमला तेज कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उन्हें बिचौलिया करार दिया है। 

बिचौलिए का काम कर रहे नीतीश कुमार

पटना में एक प्रेस वार्ता में सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों बिचौलिए का काम कर रहे हैं। वह उस शादी (लोकसभा चुनाव) के दूल्हे(प्रधानमंत्री) के लिए, जिसके बारे में यह पता ही नहीं है कौन है। लेकिन वह बाराती और शहबाला बनने के लिए बैचेन हैं। मैं बता दू कि पिछले बार वह दूल्हा बनने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्हें दो सीटें मिली, इस बार वह भी नहीं मिलनेवाला है।

बिहार की सम्मान को ठेस पहुंचा रहे

उन्होंने कहा कि बिहार मे शराब माफिया आराम से अपना धंधा चला रहे हैं। आपके अधिकारी बालू माफियाओं से पिट रहे हैं। लेकिन इन सबको रोकने की जगह वह जेट प्लेन से दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री से बिचौलिया बनकर मिलने के लिए जा रहे हैं।  सीएम को अपने सम्मान की कोई चिंता नहीं है, लेकिन कम के कम उन्हें अपने प्रदेश के लोगों के सम्मान तो रखना चाहिए। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से नीतीश कुमार को मेमोरी लॉस वाला मुख्यमंत्री बता दिया।

बिहार का कौन सा मॉडल पेश करेंगे नीतीश जी

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार यह बताएं कि वह बिहार के विकास का कौन सा मॉडल देश के सामने रखेंगे। आज भी बिहार के करोड़ों लोग दूसरे राज्यों में काम करने के लिए जाते हैं। 18 साल में बिहार में एक भी एक्सप्रेसवे नहीं बना सके। इतने साल में सिर्फ एक एयरपोर्ट बना सके। करोड़ों लोगो आज भी बेरोजगार हैं।

नहीं होगा फायदा

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार चाहे कितनी कोशिश कर लें, सच यही है कि 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।

Suggested News