बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के गालीबाज 'मंत्री' ! अफसरों को खूब गरियाते हैं...खुले मंच से कहा- आज भी 2 अफसर को गाली दिए हैं...डिक्शनरी में जितना पढ़े हैं उतना गाली देते हैं

नीतीश के गालीबाज 'मंत्री' !  अफसरों को खूब गरियाते हैं...खुले मंच से कहा- आज भी 2 अफसर को गाली दिए हैं...डिक्शनरी में जितना पढ़े हैं उतना गाली देते हैं

PATNA: नीतीश कैबिनेट में एक गालीबाज मंत्री हैं. जब तक अफसरों को गाली नहीं देते चैन से नहीं बैठते हैं. बिहार में कहने को सुशासन राज है लेकिन यहां तो मंत्री जी खुली मंच से कहते हैं कि हम रोज 2 अफसर को गाली देते हैं. सिर्फ मां-बहन ही नहीं करते हैं बल्कि हमारी डिक्शनरी में गाली का जितना शब्द है, उतना प्रय़ोग करते हैं. तेजस्वी यादव के खास मंत्री ने खुले मंच ये बातें कही है. 

सुशासन राज है जंगल राज ? 

बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव कहते हैं कि वे डॉक्टरों से झगड़ा नहीं करते. डॉक्टर भगवान का रूप होता है. हम जल्दी डॉक्टर से लड़ाई नहीं लेते हैं. हमारा ज्यादा लड़ाई अफसरों से होता है. आज भी चले हैं तो दो अफसरों को गरिया करके ही चले हैं. विजयादशमी के दिन घर थे, उस दिन भी कई अफसरों को गरियाये थे. दरअसल, अफसर सब जो पैसा ज्यादा मांग देता है. कम पैसा मांगता है तो काम चल जाता है. लेकिन ज्यादा पैसा मांग देता है तो हमें कष्ट हो जाता है. हम सिर्फ मां बहन की गाली नहीं देते हैं,लेकिन डिक्शनरी में जितना पढ़े हैं उतना तो गाली जरूर देते हैं. अफसर को पहले मन भऱ गाली देते हैं,फिर काम के लिए उसके पास भेजते हैं तो बिना पैसा का काम हो जाता है. 

हम अफसर को रोज गरियाते हैं

बिहार के गालीबाज सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र प्रसाद यादव गया के गुरारू प्रखंड के मीठापुर गांव में दिवंगत प्रो. रामनरेश यादव के प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे थे।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कार्यक्रम में पहुंचे है तो 2 ऑफिसर को गाली बक के हीं चले है. विजयादशमी के दिन भी घर से ऑफिसर लोग के गाली दे ही रहे थे।



Suggested News