अपराध पर नीतीश सरकार का कॉपीराइट, उनके नेता-प्रवक्ता कुछ भी कर सकते है : तेजस्वी

अपराध पर नीतीश सरकार का कॉपीराइट, उनके नेता-प्रवक्ता कुछ भी कर सकते है : तेजस्वी

PATNA : अनंत सिंह के करीबी कन्हैया पर हुए जानलेवा हमला मामले में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का नाम आने के बाद प्रदेश की राजनीति गरम हो गई है। विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो गई है। 

पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि अपराध पर सरकारी पार्टी का कॉपीराइट है, उनके नेता-प्रवक्ता कुछ भी कर सकते है। दुशासन के राज में सब जायज है। 

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार जी की सरकार, उनकी पुलिस, उनका महकमा, उनके द्वारा संरक्षित गुंडे-अपराधी, अपराध पर सरकार का कॉपीराइट, ऐसे में उनके नेता को डरने की क्या जरुरत है। उन्हें कुछ भी करने की खुली छूट है। दूसरों को गाली दो और अपने पाप छिपाओ यही इनका मंत्र है। 

बता दें कि 24 जनवरी को जदयू द्वारा अनंत सिंह के पैतृक गांव नदावां में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहीं ठीक उसके दूसरे दिन 25 जनवरी को कन्हैया सिंह नामक युवक पर जानलेवा हमला हुआ। कन्हैया सिंह को पेट में गोली लगी है और उसका पटना में इलाज चल रहा है। कन्हैंया अनंत सिंह का समर्थक है और पुलिस को दिए गये बयान में उसने अपने उपर हुए हमले के लिए सीधे तौर पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को जिम्मेवार बताया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News