नीतीश के दरोगा ने खुल्मखुल्ला उड़ाया शराबबंदी का माखौल, शराब तस्कर के साथ चुस्की लेने के वीडियो वायरल

नीतीश के दरोगा ने खुल्मखुल्ला उड़ाया शराबबंदी का माखौल, शराब तस्कर के साथ चुस्की लेने के वीडियो वायरल

छपरा. शराबबंदी के बीच बिहार पुलिस के दरोगा जी का शराब के धंधेबाज के साथ बैठ शराब की चुस्की लेने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। शराब की चुस्की ले रहे दरोगा जी सारण जिला के सहाजितपुर थाना में पदस्थापित हैं और इनका नाम भरत राय है। जिसके साथ वह शराब और चखने का मजा ले रहे हैं वह सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी इलाका निवासी मुन्नू है जो कुख्यात  शराब धंधेबाज है। 

शराब की चुस्की के साथ थाना क्षेत्र की समस्या का हल करते दिखाई दे रहे दरोगा भरत राय जिनके जिम्मे राज्य के मुखिया नीतीश कुमार के अति महत्वपूर्ण निर्णय को लागू करने का काम है. उसी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी का खुल्लम खुल्ला नाश पीटते दिखाई दे रहे हैं। अगर कहा जाए तो शराबबंदी के बिहार में बेअसर रहने के जिम्मेदार बताये जा रहे बिहार पुलिस ने कभी शराबबंदी को गंभीरता से लिया ही नही है और उनके लिए कामधेनु बन गई है.

राज्य सरकार का शराबबंदी का निर्णय हालांकि इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी सारण संतोष कुमार ने आरोपी दरोगा को निलंबित करते हुए उनपर मद्य निषेध की सुसंगत धाराओं के साथ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया है। बहरहाल आरोपी दरोगा अभी छुट्टी पर हैं लेकिन उनपर अब शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाना भारी पड़ गया है।


Find Us on Facebook

Trending News