बेगूसराय गोलीकांड पर बोले नीतीश - कौन कहां गड़बड़ कर रहा है सब दिख रहा है, जानिए किसकी ओर है इशारा

बेगूसराय गोलीकांड पर बोले नीतीश - कौन कहां गड़बड़ कर रहा है सब दिख रहा है, जानिए किसकी ओर है इशारा

पटना. बेगूसराय गोलीकांड पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक बार फिर से प्रतिद्वंद्वी दलों को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कौन कहां गड़बड़ कर रहा है सब दिख रहा है. गोलीकांड के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. जो पुलिसवाले लापरवाही बरत रहे थे उन्हें निलंबित किया गया है. पुरे घटनाक्रम में सख्त एक्शन लिया गया है. नीतीश कुमार ने कहा कि यह कहना कि इस मामले को वे जातीय रंग दे रहे हैं, गलत है. उन्होंने कहा कि घटना क्षेत्र से जुड़े लोगों ने उन्हें जो बताया था उसी के आधार पर उन्होंने जाति वाली बात की थी. 

गिरिराज सिंह के एक ट्विट कि ‘ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग कराई है’ के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों को खुश करने के लिए वे ऐसा बोलते हैं. ऐसे लोगों की बातों पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं करना चाहता. उन्होंने कहा कि इन लोगों के बोलने का कोई मतलब नहीं है. ऐसे में जब पुलिस ने एक्शन लिया है. जांच की जा रही है तो इस प्रकार का आरोप हास्यास्पद है. 

घटना के पीछे साजिश होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच जारी है. दरअसल, बेगूसराय में मंगलवार शाम 11 लोगों को गोली मारी गई थी. इसमें 1 की मौत हो गई है. वहीं 10 अन्य घायल हैं. हमलावरों ने करीब 30 किलोमीटर के दायरे में 11 लोगों को राह चलते गोली मारी थी. इस घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है. बुधवार को बेगूसराय बंद था. 

वहीं इस मामले में 7 पुलिसवाले निलंबित किए गए हैं. दूसरी और राजनीतिक बयानबाजी भी जोरों पर है. भाजपा जहाँ नीतीश सरकार पर अपराधियों को छुट्टा छोड़ने का आरोप लगा रही है. साथ ही इसे जंगलराज बता रही है. वहीं सरकार में शामिल लोग इस घटना के पीछे पुलिस जांच और रिपोर्ट आने तक कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News