नीतीश ने पीएम मोदी पर जताया भरोसा, आतंकवाद को करारा जवाब देंगें नरेंद्र मोदी

नीतीश ने पीएम मोदी पर जताया भरोसा, आतंकवाद को करारा जवाब देंगें नरेंद्र मोदी

BEGUSARAI : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बात पर भरोसा जताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकी ताकतों को करारा जवाब देंगें। मुख्यमंत्री ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की घटना को दुखद बताते हुए कहा है कि पूरा देश इस घटना को लेकर आक्रोशित है और सबकी नजरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ टिकी हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी आतंकियों और उनकी मदद करने वालों को करारा जवाब देंगे इस बात का उन्हें पूरा भरोसा है। 

बेगूसराय के बरौनी में एक साथ कई योजनाओं के शुभारंभ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह बातें कहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के राष्ट्रीय नेतृत्व में विश्वास जताया। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को विकास योजनाओं की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। नीतीश कुमार ने कहा कि पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का सपना लंबे अरसे से देखा जा रहा था। राज्य सरकार ने इसके लिए हर संभव प्रयास किए और आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना वासियों को यह सौगात दे डाली। नीतीश कुमार ने बरौनी रिफाइनरी सहित अन्य योजनाओं के शुभारंभ के लिए भी पीएम मोदी का आभार जताया।

Find Us on Facebook

Trending News