बस कुछ महीने तक बिहार के सीएम रह पाएंगे नीतीश, सुशील मोदी ने बता दिया कैसे नीतीश को राजद देगी धोखा

बस कुछ महीने तक बिहार के सीएम रह पाएंगे नीतीश, सुशील मोदी ने बता दिया कैसे नीतीश को राजद देगी धोखा

PATNA : बिहार की राजनीति को लेकर सीएम नीतीश कुमार के अच्छे दोस्त रहे सुशील मोदी को उनकी चिंता सताने लगी है। यह चिंता नीतीश कुमार को उनकी सबसे प्यारी सीएम की कुर्सी को लेकर है, जिस पर अब जल्द ही राजद का कबजा हो सकता है। आज पटना सिविल कोर्ट में एक मामले में गवाही देने पहुंचे सुशील मोदी ने बताया कि कैसे आनेवाले समय में नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल कर राजद अपनी सरकार बनाने में कामयाब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज विधानसभा स्पीकर पर अपनी पार्टी के नेता को बैठाकर राजद ने इसकी शुरूआत कर दी है।

सुशील मोदी ने बताया कि वर्तमान राजद और उनकी सहयोगी पार्टियों की सभी सीटों को मिला दिया जाए तो सरकार बनाने के लिए एक पांच-छह सीटों की आवश्यकता होगी। जिसमें दो सीटों पर उप चुनाव में अगर वह जीत जाते हैं,यह संख्या और बढ़ जाएगी। कुछ सीटें वह मांझी को अपने पाले में मिलाकर पूरी कर लेंगे। एक दो सीटें कम भी होगी तो वह उसे दूसरी पार्टी से तोड़कर पूरा कर सकते हैं। चूंकि स्पीकर के पद पर राजद ने अपना नेता बैठा दिया है. इसलिए उसकी मेंबरी को खत्म नहीं कर सकता है। 

प्रधानमंत्री छोड़िए, पहले अपनी कुर्सी और पार्टी को बचाएं

नीतीश कुमार के शुभचिंतक के तौर पर सलाह देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें प्रधानमंत्री का मोह छोड़कर पहले अपनी कुर्सी और पार्टी को बचाने पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि राजद उन्हें कभी तोड़ सकता है। इसलिए नीतीश जी राजद से सावधान रहें।

चल रहा है शह और मात का खेल

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में शह और मात खेल चल रहा है। जिसमें एक तरफ नीतीश कुमार चाहते हैं कि जल्द से जल्द irctc घोटाले का ट्रायल जल्द शुरू हो, ताकि तेजस्वी जेल चले जाएं। इसलिए वह बार बार इसकी चर्चा कर रहे हैं ताकि वह राजद को तोड़ सकें। वहीं राजद ने नीतीश कुमार को नुकसान पहुंचाने की शुरूआत कर दी है।

लालू प्रसाद की तारीफ

सुशील मोदी ने इस दौरान लालू प्रसाद की तारीफ करते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार को समझ चुके हैं. वह जानते हैं कि नीतीश जी कभी भी पाला बदल सकते हैं। इसलिए लालू जी यह कोशिश करेंगे कि जदयू को तोड़ दिया जाए। मुझे लगता है कि राजद के लिए यह ज्यादा आसान होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News