सुशील मोदी के बयान को बिहार बीजेपी ने किया सिरे से खारिज...2020 का चेहरा उसी वक्त होगा तय

  सुशील मोदी के बयान को बिहार बीजेपी ने किया सिरे से खारिज...2020 का चेहरा उसी वक्त होगा तय

PATNA : सुशील मोदी द्वारा नीतीश कुमार को हीं 2020  विधानसभा चुनाव में एनडीए  का कप्तान बताए जाने  वाले बयान को बिहार बीजेपी ने सिरे से खारिज कर दिया है।बीजेपी ने स्पष्ट कर दिया है कि 2020 विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा उसी वक्त तय होगा। बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने स्पष्ट कर दिया कि 2020 तक नीतीश कुमार हमारे सीएम हैं।लेकिन अगला चेहरा कौन होगा यह उसी वक्त तय हमारे शीर्ष नेतृत्व की तरफ से तय किया जाएगा।

 पार्टी दफ्तर में मीडिया से बातचीत में मिथिलेश तिवारी ने कहा कि 2020 तक नीतीश कुमार एनडीए के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन अगले विधानसभा में मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार होंगे या नहीं यह उसी समय तय होगा।आज यह कह देना कि अगले चुनाव में भी वहीं हमारे चेहरा होंगे यह जल्दीबाजी होगी।सुशील मोदी के बयान पर बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि वे हमारी पार्टी के सीनियर नेता हैं, वे कुछ सोंच कर हीं बोले होंगे।

बता दें कि चेहरे पर चल रही जंग में मंगोलिया से लौटे सुशील मोदी ने ट्वीट किया था कि 2020 के चुनाव में नीतीश कुमार ही कप्तान रहेंगे।सुशील मोदी के इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया है। तिवारी ने कहा है कि 2020 चुनाव में बिहार में एनडीए का चेहरा कौन होगा यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। कुल मिलाकर बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा। उसी का परिणाम है कि बिहार भाजपा भी नीतीश कुमार के नाम पर दो खेमे में बंटती नजर आ रही हैं। 

एक खेमा सुशील मोदी का है जो नीतीश के नेतृत्व में सियासत दांव पेच खेलना चाहता है तो दूसरा खेमा बिहार की कुर्सी को हथियाना चाहता है। अब सिर्फ सत्ता में भागीदारी नहीं बल्कि बिहार भाजपा को कुर्सी की जिम्मेदारी चाहिए।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News