नीतीशजी आखिर आप मान ही लिये कि साजिश कर लालूजी को जेल भेजा : तेजस्वी यादव

नीतीशजी आखिर आप मान ही लिये कि साजिश कर लालूजी को जेल भेजा : तेजस्वी यादव

PATNA : तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूंगा। यानि मान रहे है कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साज़िश कर लालू जी को जेल भेजा था। नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का पर्दाफ़ाश हो चुका है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीबीआई के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा ने सीबीआई के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा ने यही बात लिख कर के दिया और अब नीतीश अपनी हार देखते हुए धमकी देने लगे हैं वह लालू जी को बाहर नहीं निकलने देंगे। इतने कॉन्फिडेंस से नीतीश जी जो बातें कर रहे हैं इससे यह साफ है कि मेरे पिता लालू प्रसाद को नीतीश कुमार और बीजेपी ने मिलकर फंसाया है। 

तेजस्वी ने कहा कि हम नीतीशजी को यह बताना चाहते है कि वे जो संविधान का ज्ञान बांट रहे हैं उनको इतनी जानकारी होनी चाहिए कि लालू जी बाहर आएंगे या नहीं आएंगे यह कोर्ट का फैसला होगा और कानूनन हम लोगों ने हाईकोर्ट में अपील की है।  

उन्होंने कहा कि नीतीश जी को संविधान का ज़रा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिये, निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह ज़मीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2015 में नीतीश कुमार क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या सृजन घोटाले में जेल से बचने के लिए 11 करोड़ बिहारवासियों की पीठ में छुरा घोंप आपने जनादेश का चीरहरण किया था?

बता दें कि कल सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब लालू यादव जेल से बाहर नहीं निकलने वाले चाहे कुछ भी कर लें। 15 साल तक लालू ने बिहार पर राज किया और खुद जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। बिहार में अब क़ानून का राज है और रहेगा इससे कोई समझौता नहीं होगा। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News