बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नित्यानंद के खास माने जाने वाले विधायक अनिल सिंह को भी संजय जायसवाल की टीम में जगह नहीं, पिछली कमेटी में मिला था मंत्री पद

नित्यानंद के खास माने जाने वाले विधायक अनिल सिंह को भी संजय जायसवाल की टीम में जगह नहीं, पिछली कमेटी में मिला था मंत्री पद

Patna: बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों के नाम का ऐलान कर दिया है।नई कमेटी में कई नए चेहरों को महत्वपूर्ण पद दिया गया है तो जाने-माने चेहरे को साइड-लाइन कर दिया गया है।नित्यानंद राय के खास रहे हिसुआ के विधायक अनिल सिंह जो पुरानी कमेटी में मंत्री पद पर थे उनका भी पत्ता साफ कर दिया गया है।उन्हें इस बार की कमेटी में जगह नहीं दी गई है।

अनिल शर्मा को भी जगह नहीं

वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष के पद पर रहे अनिल शर्मा को भी इस बार प्रदेश पदाधिकारियों की टीम में जगह नहीं दी गई है।अनिल शर्मा पार्टी के पुराने सिपाही रहे हैं लेकिन संजय जायसवाल की टीम में जगह नहीं मिल पाई।

कुशवाहा चेहरा को भी भूल गई पार्टी

बिहार बीजेपी के तीन नेताओं को प्रदेश कमेटी में जगह नहीं दिए जाने के बाद तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर रहे सम्राट चौधरी को नई कमेटी में जगह नहीं मिली है।अब तक सम्राट चौधरी को बीजेपी कुशवाहा चेहरा बताकर पेश करती थी।लेकिन अपने कुशवाहा चेहरा को भी प्रदेश कमेटी में जगह नहीं दी गई।जानकार बताते हैं इस बार राज्यसभा की रेस में सम्राट चौधरी का नाम भी चल रहा था।लेकिन राज्यसभा का टिकट मिलना तो दूर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की कमेटी में कोई पद हीं नहीं मिला।

नवल किशोर यादव को भी जगह नहीं

वहीं दूसरा नाम नवल किशोर यादव का है।बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव बीजेपी के यादव चेहरे हैं।वे अब तक प्रदेश प्रवक्ता के पद पर थे।लेकिन इस बार इन्हें भी कोई जगह नहीं दी गई।नवल किशोर यादव को जगह नहीं दिए जाने से हर कोई आश्चर्य चकित है।


Suggested News