नित्यानंद राय का तेजस्वी यादव से सवाल, राजद विधायक की करनी पर कुछ बोलेंगे या मौन साधे रहेंगे ?

PATNA : ITBP के जवान के साथ आरजेडी विधायकी मारपीट मामल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा हमला बोला है।नित्यानंद राय ने कहा कि राजद के पास सत्ता भले न रही लेकिन संस्कार वही है। तभी तो आईटीबीपी जवान के साथ राजद विधायक ने मारपीट की। नित्यानंद राय ने कहा कि  राजद विधायक ने सिर्फ जवान के साथ हीं मारपीट नहीं की बल्कि परिजनों के साथ भी अभद्रता की है।

तेजस्वी कुछ बोलेंगे या मौन साधा रहेंगे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि क्या इस पर भी कुछ बोलेंगे या फिर अपने विधायक के समर्थन में मौन साधे रहेंगे

आपको बता दें कि  बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव ने आईटीबीपी जवान और उसके परिवार  को पीट दिया था। इसके बाद पीड़ित परिवार की शिकायत  पर बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव सहित उनके 4 अंगरक्षकों पर कोइलवर थाने में केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ केस ईटीबीपी जवान जयप्रकाश महाराज के बयान पर हुआ है।

इस मामले में विधायक सरोज यादव के अंगरक्षकों ने भी आईटीबीपी जवान पर काउंटर केस दर्ज कराया है। मालूम हो कि मामला महज रोड पर पास नहीं देने को लेकर शुरू हुआ था जिसके बाद बच्चे समेत जवान की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। विधायक और उनके गार्ड द्वारा पिटाई करने का यह आरोप आईटीबीपी में कार्यरत जवान और उसके परिवार वालों ने लगाया था।
 
 विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News