बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

...आ गयी फैसले की घड़ी, नियोजित शिक्षकों के मामले में 4 दिसंबर को आयेगा जजमेंट

...आ गयी फैसले की घड़ी, नियोजित शिक्षकों के मामले में 4 दिसंबर को आयेगा जजमेंट

DELHI : बिहार के नियोजित शिक्षकों के लिए सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर आयी है। अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो गयी है और फैसले की घड़ी नजदीक आ गयी है। 4 दिसंबर को समान काम समान वेतन मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आनेवाला है। इस केस की लिस्टिंग कर ली गयी है और लिस्टिंग कर जजमेंट के लिए 4 दिसंबर की तारीख मुकर्रर की गयी है। 

बिहार के नियोजित शिक्षकों को लंबे समय से समान काम समान वेतन के फैसले का इंतजार था और कोर्ट के द्वारा अभी तक का कोई भी ऐसी तारीख निर्धारित नहीं की गयी थी और पिछली बार की सुनवाई में फैसला सुरक्षित रख लिया गया था लेकिन अब उम्मीद जगी है कि 4 दिसंबर को कोर्ट किसी नतीजे पर पहुंचेगा।  

4 दिसंबर को जस्टिस अभय मनोहर सप्रे और जस्टिस यू यू ललित की बेंच इस मामले में फैसला सुना सकती है। यह बेंच सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट नंबर 8 में बैठेगी। बता दें कि लगभग 4 लाख नियोजित शिक्षकों के भाग्य का फैसला होने वाला है। अब सबकी निगाहें 4 तारीख के कोर्ट के फैसले पर टिकी हैं। आपको बता दें कि कॉज लिस्ट अभी जारी नहीं की गयी है। 3 दिसंबर को कॉज लिस्ट जारी होगी। कॉज लिस्ट जारी होने के बाद बहुत सारी बातें जो हैं वो अपने आप क्लियर हो जायेंगी।

Suggested News