बिहार में आज मनेगी दीपावली,1 करोड़ लोग जलाएंगे दीप

बिहार में आज मनेगी दीपावली,1 करोड़ लोग जलाएंगे दीप

न्यूज4नेशन- बिहार में आज एक बार फिर से दीपावली होगी ।आज शाम 6 से 8:00 बजे तक एक करोड़ लोग अपने घरों में दिए जलाएंगे। बीजेपी की तरफ से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है ।वैसे लोग जो केंद्र की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं ,बीजेपी के समर्थक हैं या उनकी नीतियों पर चलने वाले लोग हैं वे सभी आज अपने अपने घरों में दिए जलाएंगे।सभी शहीदों के सम्मान के साथ-साथ राष्ट्रवाद और विकास का संकल्प दुहरायेंगे। 

बीजेपी ने इस कार्यक्रम  का नाम  कमल ज्योति अभियान रखा है। इसका मकसद है लोगों से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश के नेता संकल्प दिलवाना। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि  बिहार के एक करोड़ लोग यानी 20 लाख परिवार के घरों में आज दीये जलेंगे । कार्यक्रम की सफलता को लेकर बीजेपी ने बड़ी तैयारी की है। सभी नेताओं को इस कार्यक्रम में लगाया गया है ।

खुद बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव आज बिहार में रहेंगे और इस कार्यक्रम में शामिल होंगे  ।कमल ज्योति अभियान को लेकर बीजेपी ने  बूथ लेवल तक दीया  भेजा है। बूथ लेवल तक दीप को पहुंचाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की है । प्रदेश मुख्यालय से कार्यक्रम की सफलता को लेकर पूरी नजर रखी जा रही है । इस अभियान के तहत सभी विधानसभा क्षेत्रों में 25 से 30,000 दीप जलाए जाएंगे. उसी हिसाब से उस विधानसभा क्षेत्र में मुख्यालय स्तर से ही दीप भेजा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News