बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में तस्वीर साफ नहीं, सुलह की कोशिशें तेज

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में तस्वीर साफ नहीं, सुलह की कोशिशें तेज

PATNA : 2019 के चुनावों का बिगुल एक तरह से बज ही गया है। देश के अलग-अलग राज्यों में जहां बीजेपी के खिलाफ गठबंधन बनाने की तैयारियां चल रहीं हैं, वहीं बीजेपी के अपने गठबंधन यानी एनडीए की तस्वीरें भी अभी साफ होनी बाकी हैं। बिहार जहां नीतीशरामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के साथ सीट शेयरिंग का फॉर्म्युला तय नहीं हो पाया है। बिहार एनडीए में सीटों को लेकर बयानबाजी जारी है।

NO-CLEAR-PICTURE-OF-SEAT-SHARING-IN-NDA-EFFORTS-TO-SPEED-UP-RECONCILIATION2.jpg

 जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार अच्छे से चल रही है। एनडीए में कोई विवाद नही है। कुछ बयानों का अर्थ लोगों ने गलत तरीके से निकाला। वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि सीटों का तालमेल दो चार दिनों में नही होता। हर पार्टी को अपना पक्ष रखने का हक है। दूसरी ओर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि सीटों को लेकर एनडीए में कोई विवाद नही है। सभी 40 सीट जीतना एनडीए का लक्ष्य है।

NO-CLEAR-PICTURE-OF-SEAT-SHARING-IN-NDA-EFFORTS-TO-SPEED-UP-RECONCILIATION3.jpg

 एनडीए की बैठक में सभी दल बैठकर आपस में सीटों का समझौता कर लेंगे। लोजपा अपनी दावेदारी बैठक में ही रखेगी। सिर्फ जीतने वाले उम्मीदवारों को ही लोजपा टिकट देगी। पारस ने कहा कि एनडीए में सीटों को लेकर कोई विवाद नही है। अब सबकी नजरें 7 जून को एनडीए की बैठक पर लगी है। सहयोगी दलों का दावा है कि एनडीए की बैठक में सभी विवाद को सुलझा लिया जायेगा।

Suggested News