बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में एक सप्ताह से गायब छात्रा का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप

बगहा में एक सप्ताह से गायब छात्रा का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप

BAGAHA :  बगहा में पुलिस का इकबाल लगभग समाप्त हो गया है। जिसका परिणाम है कि आए दिन एक पर एक तमाम घटनाएं देखने को मिल रही है। पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है। अभी पटखौली ओपी के पोखरभिंडा में नाबालिग के अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का मामला शांत भी नहीं हो पाया कि जिला अंतर्गत लौकरिया थाना क्षेत्र के दुधौरा गांव  से एक 11 वर्षीय छात्रा के लापता होने की सूचना लोगों में चर्चा की विषय बन गई। 


हास्यास्पद यह है कि उस मामले में भी परिजनों का आवेदन लेने से पुलिस ने इंकार करते हुए थाने से भगा दिया था। जिसमें भी परिजन आवेदन लेकर दर दर भटक रहे हैं और लिखित शिकायत लेने से पुलिस आनाकानी कर रही है। 

आपको बताते चले कि छात्रा 14 दिसंबर के दोपहर से लापता है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोग मिलकर उसको अगवा किए है। आशंका है कि आरोपियों द्वारा उसकी हत्या की जा सकती है। 

उनका आरोप है कि गरीब और दलित परिवार से होने के कारण इतने दिनों से परिजनों को उचित न्याय नहीं मिल पा रहा। पीड़ित परिजनों की माने तो छात्रा के अगवा के दिन परिजन देवर के श्राद्ध कार्यक्रम में नौरंगिया गए थे। जिसका फायदा उठाकर आरोपी उनके घर से बेटी को अगवा कर लिया हैं।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News