बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में दो दिनों से गायब युवक का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

नालंदा में दो दिनों से गायब युवक का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

NALANDA : लहेरी थाना इलाके के गगन दिवान मोहल्ला में पिछले दो दिनों से गायब युवक का कोई सुराग नहीं मिलने से परिजन आज हंगामा करने लगे। हंगामा की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक की खोजबीन का आश्वासन दिया। युवक मोहम्मद कैसर का 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद लाला है। 

भाई मोहम्मद राजा का आरोप है कि पिछले 13 मार्च को लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार छापेमारी करने पहुंचे थे। इस बीच मोहल्ले के कुछ युवक बैठकर मोबाइल देख रहे था। पुलिस को देखते ही सभी इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान तीन युवक दलदल युक्त पानी भरे गढ्ढे में कूद गए। पुलिस ने दो युवक को तत्काल बाहर निकाल लिया। जबकि मो. लाला का कुछ अता पता नहीं चला। 

पहले तो लगा कि कहीं चला गया होगा, लेकिन दो दिन तक घर नहीं लौटने पर आंशका है कि इसी दलदल में वह डूब गया है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि नगर निगम से सफाई कर्मी को बुलाकर खोजबीन की गयी है। लेकिन दलदल अधिक रहने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ के टीम को भी सूचना दिया गया है। लाश मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है। उधर युवक के गायब रहने की वजह से परिजन तरह तरह की आशंका से सशंकित है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News