बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार से बड़ा कोई ठग पैदा नहीं हुआ, इसका सबसे बड़ा उदाहरण अरविंद निषाद - विकास सिंह

नीतीश कुमार से बड़ा कोई ठग पैदा नहीं हुआ, इसका सबसे बड़ा उदाहरण अरविंद निषाद - विकास सिंह

PATNA : नीतीश कुमार से बड़ा कोई ठग आज तक बिहार में पैदा नही हुआ है. पूरे बिहार में इस बात का प्रमाण मिल सकता है. क्योंकि कोई ऐसा सगा नही जिसको नीतीश ने ठगा नहीं. इसका ताजा उदाहरण बिहार की जनता है. फिलहाल जिसका वोट है उनकी सरकार नही है. 

स्वर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार ने कहा की अरविंद निषाद जैसे कार्यकर्ताओं का तो कहना नहीं. कितनों को ठगा गया. वे लोग बिहार में 20 साल से झंडा ढो रहे है और अंत तक इन लोगो को यहीं करना होगा. 

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार अंग्रेजों की फूट डालो और शासन करो की तर्ज पर काम करने वाले लोग है. क्योंकि अतिपिछड़ा के उभरते सितारे को अतिपिछड़ा से ही गाली दिलवाने का काम सिर्फ नीतीश कुमार जैसे लोग ही कर सकते है. 

विकास सिंह ने कहा की सिमरी बख्तियारपुर चुनाव में ये प्रमाणित हो चुका है कि अतिपिछड़ों को कौन ठग रहा है. पूरे अतिपिछड़ा समाज ने उठ कर आमने सामने की लड़ाई में एक हारे हुए कैंडिडेट को अपना वोट देकर सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी में अपना विश्वास रखा. उन्होंने कहा की अतिपिछड़ा समाज ने अपना नेता चुन लिया है. इसी बात की हड़बड़ाहट और घबराहट नीतीश कुमार को हो गया है. इसीलिए वे अरविंद निषाद जैसे लोगों से मुकेश साहनी के लिए गलत बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार सरकार के अब गिनती के दिन बचे हुए हैं. 

Suggested News