लालू जी को कोई बंधक नहीं बना सकता है, बड़े भाई के आरोपों पर बोले तेजस्वी, लेकिन नहीं लिया तेज प्रताप का नाम

लालू जी को कोई बंधक नहीं बना सकता है, बड़े भाई के आरोपों पर बोले तेजस्वी, लेकिन नहीं लिया तेज प्रताप का नाम

PATNA : नई दिल्ली में लालू प्रसाद को राजद के कुछ लोगों ने बंधक बना लिया है। शनिवार को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में यह आरोप लगाया था। जिसमें उन्होंने इशारों इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधा था। अब तेजस्वी यादव भी अपने बड़े भाई के इन आरोपों के बाद खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने तेज प्रताप के बयान के खारिज करते हुए कहा है कि लालू जी को कोई बंधक नहीं बना सकता है। उनका व्यक्तित्व ऐसा है। हालांकि इस दौरान खुद पर लगे आरोपों को लेकर कुछ भी कहना जरुरी नहीं समझा। 

नई दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि  लालू प्रसाद यादव ने कई ऐसे कार्य किए हैं जिससे देश और बिहार के लोगों ने पहचानते हैं। लालू प्रसाद यादव लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे।  रेल मंत्री रहे। दो प्रधानमंत्री उन्होंने बनाया। लालू प्रसाद यादव ने आडवाणी जी को गिरफ्तार करवाया था। लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाने की बात उनके व्यक्तित्व से नहीं मिलती है।

नहीं लिया तेज प्रताप का नाम

इस दौरान जब तेजस्वी पर लालूजी को बंधक बनाए जाने के आरोपों पर जवाब मांगा गया तो वह सिर्फ लालू प्रसाद की ही बात करते नजर आए। न तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कुछ कहा, न ही बड़े भाई के आरोपों को लेकर कुछ कहा।

Find Us on Facebook

Trending News