भ्रष्टाचार पर सियासत हावी: तेजस्वी के बयान पर जदयू का पलटवार, 'सीएम नीतीश पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाला दुनिया में कोई पैदा नहीं हुआ'

भ्रष्टाचार पर सियासत हावी: तेजस्वी के बयान पर जदयू का पलटवार, 'सीएम नीतीश पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाला दुनिया में कोई पैदा नहीं हुआ'

पटना. बिहार सरकार की फ्लैगशिप योजना हर घर नल का जल योजना में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के बहू, बेटा और साला को दिये गये ठेका को लेकर बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है. इस मामले को लेकर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने इस मामले को लेकर सीएम से इस्तीफे की भी मांग कर दी. इस पर जदयू नेता और बिहार सरकार में रहे पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी और राजद परिवार पर हमला बोला है.

जदयू नेता नीरज कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका पूरा परिवार ही भ्रष्टाचार में संलिप्त है. इन लोगों को भ्रष्टाचार मामले में अदालत का दरबाजा खटखटाना पड़ता है. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के सिएम नीतीश कुमार पर दुनिया में कोई पैद नहीं हुआ है, जो सीएम नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा सके. वहीं उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी 420 के मामले में पटियाला कोर्ट में हाजिर लगाने के लिए जाते हैं.

सीएम से इस्तीफे की मांग

डिप्टी सीएम के परिजनों को लेकर अब बिहार में सियासी पारा भी चढ़ गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मामले को लेकर सीएम नतीश से इस्तीफे की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए, लेकिन सीएम नीतीश में कोई नैतिकता नहीं बीच है, वे अपनी कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि नैतिकता की दुहाई देने वाले सीएम नीतीश अब क्यों चुप है. इतनी बड़ी घोटाला हो गया, लेकिन सीएम मीडिया से मुंह छुपाए फिरते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News