बीजेपी में लग चुका है नीतीश कुमार के लिए नो वैकेंसी का बोर्ड, ऋतुराज सिन्हा का दावा- जदयू की जमीन खिसक चुकी है

बीजेपी में लग चुका है नीतीश कुमार के लिए नो वैकेंसी का बोर्ड, ऋतुराज सिन्हा का दावा- जदयू की जमीन खिसक चुकी है

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने सोमवार को कहा कि पटना में हुई जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जदयू के भविष्य और आगामी कार्यक्रम को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. जदयू की बैठक में चर्चा हुई वह सिर्फ नीतीश कुमार के भविष्य को लेकर हुई. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बयान कि बीजेपी 50 सीटों पर 2024 के चुनाव में सिमट जाएगी अपने उस बयान के 24 घंटे बाद नीतीश कुमार बदल गए हैं. 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने उन्हें पलटू राम का नाम दे दिया है. पहले अपने बयान से कुछ समय बाद पलटते हैं आप बहुत जल्दी पलटने लगे हैं. जनता फैसला करेगी बीजेपी को 50 सीटें आएगी या सारे 350 सीट पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने सीएम नीतीश को याद दिलाते हुए कहा कि वर्ष 2014 में जदयू की 36 सीट पर जमानत जब्त हो गई थी.

ऋतुराज ने कहा कि नीतीश कुमार ये नहीं भूले कि उनकी जमीन खिसक रही है. जदयू के विधायक और सांसद जदयू से अलग रास्ता खोजने में लग चुके हैं. जदयू 2024 से पहले टूटेगा ये आसार दिखने लगे हैं. जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी का बयान बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे पर उन्होंने कहा कि केसी त्यागी को क्यों लग रहा है कि भाजपा आपको बुला रही है. भाजपा ने अपने कंधे पर बिठाकर नीतीश कुमार को बार-बार मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है. बीजेपी में नीतीश कुमार के लिए नो वैकेंसी का बोर्ड लग चुका है. 

उन्होंने कहा कि जदयू ने कभी भी अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटाया है. हमेशा किसी ना किसी पार्टी की पूंछ पकड़कर चुनाव लड़ने का काम किया. नीतीश कुमार अपनी पार्टी के भविष्य की चिंता करें. नीतीश कुमार के दिल्ली जाने पर ऋतुराज सिंह ने कहा कि बिहारी योजनाओं के लिए कभी दिल्ली जाकर केंद्र सरकार से मुलाकात नहीं की. अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दिल्ली की यात्रा पर निकले हैं. नीतीश कुमार दिल्ली जाएंगे तो उन्हें सच्चाई दिखेगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भ्रमित उनके चाटुकार द्वारा किया गया है. राहुल गांधी , ममता बनर्जी, स्टालिन और केसीआर, अखिलेश यादव कैसे नीतीश कुमार को अपना नेता मानेंगे. प्रधानमंत्री से बराबरी करने चले नीतीश कुमार को नींद से जागना बेहद जरूरी है. 


Find Us on Facebook

Trending News