नोएडा में देह व्यापार कराने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 युवतियां गिरफ्तार

नोएडा में देह व्यापार कराने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 युवतियां गिरफ्तार

डेस्क...खबर नोएडा से है जहां एस्कार्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार करने और ग्राहकों के साथ लूटपाट करने वाले एक गिरोह का सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है. चार महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से 3500 रुपये नकद, एक कार और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं.डीसीपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर-54 के पास से आरोपितों को गिरफ्तार किया है. आरोपित मेघा एस्कार्ट सर्विस आनलाइन चलाते थे. सर्विस के ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देते थे. 

इसके बाद एक नियत स्थान पर ग्राहक को बुलाते थे और उनसे मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपित दिल्ली-एनसीआर के अन्य शहरों में सक्रिय थे. पिछले कई वर्षों से गिरोह का संचालन कर रहे थे. नोएडा, जागरण संवाददाता. एस्कार्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार करने और ग्राहकों के साथ लूटपाट करने वाले एक गिरोह का सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है. चार महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है.

इनके कब्जे से 3500 रुपये नकद, एक कार और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं. डीसीपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर-54 के पास से आरोपितों को गिरफ्तार किया है. आरोपित मेघा एस्कार्ट सर्विस आनलाइन चलाते थे. सर्विस के ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देते थे. इसके बाद एक नियत स्थान पर ग्राहक को बुलाते थे और उनसे मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपित दिल्ली-एनसीआर के अन्य शहरों में सक्रिय थे. पिछले कई वर्षों से गिरोह का संचालन कर रहे थे. उधर, गौतमबुद्धनगर के एक कस्बे में संचालित समाज कल्याण विभाग के एक वृद्धाश्रम का संचालन करने वाली संस्था के चेयरमैन व वृद्धाश्रम की प्रबंधक सहित चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और इस कार्य में सहयोग करने के गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News