बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज चैनल का डायरेक्टर बता लड़कियों से करता था शादी, कईयों को बनाया बेवकूफ

न्यूज चैनल का डायरेक्टर बता लड़कियों से करता था शादी, कईयों को बनाया बेवकूफ

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क :  खुद को न्यूज़ चैनल का डायरेक्टर बता लड़कियों से शादी कर लाखों रूपये का चूना लगाने वाले एक शख्स को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने इसकी एक कथित बहन को गिरफ्तार किया है. यह शातिर ठग की जोड़ी खुद को भाई-बहन बता अलग-अलग राज्य में कई लोगों को शादी के नाम पर लाखों का चूना लगा चुका है. 

क्या था मामला...

तरुण नामक एक शख्स अपनी कथित बहन के साथ मिलकर कई लड़कियों को लाखों का चपत लगा चुका है. भाई बहन की यह जोड़ी अलग-अलग शहर में लड़कियों को शादी के नाम पर फंसाते थे. उसके बाद लड़का खुद को न्यूज़ चैल का डायरेक्टर बताता था और अपनी सैलरी 20 लाख रुपए महीना बताता था. उसकी बहन खुद को कैंसर का मरीज बता लड़की के परिवारवालों को जल्दी शादी करने को बोलती थी. उसके बाद दोनों लड़की के परिवारवालों को झांसे में ले लाखों रुपए ऐंठकर चंपत हो जाते थे.

कैसे हुआ मामले का खुलासा  

पिछले साल तरुण ने दिल्ली की एक नर्स से नोएडा में 18 अप्रैल 2017 को शादी की थी और खुद को नोएडा की एक न्यूज कंपनी का मालिक बताया था. शादी के बाद लड़की को शक न हो इसलिए वह उसे 10 दिन के हनीमून के लिए कश्मीर भी ले गया था. लड़की को विश्वास में ले वह उसकी मां के रिटायरमेंट में मिले 40 लाख रुपए लेकर 14 सितंबर को फरार हो गया. जिसके बाद वह लौट कर वापस नहीं आया तो पीड़ित नाश ने इस मामले की शिकायत  नोएडा सेक्टर-24 थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तरुण और उसकी कथित बहन को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक आई-10 कार, दो फर्जी आरसी, 5 मोबाइल, 6 फर्जी आधार कार्ड और 7 चेकबुक समेत अन्य कई चीजे बरामद की गई है. पूछताछ में तरुण ने बताया कि उसने  भोपाल में भी न्यूज कंपनी का दफ्तर खोल बनारस की लड़कियों से लाखों की ठगी की है. 


Suggested News