बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब का जनरल नॉलेज जानती है नोएडा पुलिस, राहुल गांधी को बताया कांग्रेस अध्यक्ष वहीं रॉबर्ट वाड्रा को लिख दिया 'पत्नी'

गजब का जनरल नॉलेज जानती है नोएडा पुलिस, राहुल गांधी को बताया कांग्रेस अध्यक्ष वहीं रॉबर्ट वाड्रा को लिख दिया 'पत्नी'

Desk: हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर गुरुवार को कांग्रेस की ओर से जोरदार प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली से हाथरस का रुख किया, लेकिन नोएडा पुलिस ने उन्हें रोक लिया. दोनों को गिरफ्तार किया गया, वापस लौटाया गया और फिर एफआईआर दर्ज की गई. अब इसी एफआईआर में नोएडा पुलिस की कुछ गलतियां सामने आई हैं.

नोएडा पुलिस की ओर से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत करीब दो सौ कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज की गई है. 45 पेज की FIR में कई नेताओं के नाम भी दिए गए हैं. इसी लिस्ट में पुलिस की ओर से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम के साथ चूक हो गई.

दरअसल, एफआईआर की कॉपी में राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बताया गया है. जबकि पिछले करीब एक साल से वो इस पद पर नहीं हैं. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने पत्नी का नाम रॉबर्ट वाड्रा लिख दिया गया है. इसके अलावा भी इस एफआईआर में कई छोटी-मोटी त्रुटियां देखने को मिली हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए निकले. जहां वो पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे. लेकिन नोएडा के पास एक्सप्रेस वे पर गाड़ी के काफिले को रोक दिया गया. उसके बाद कांग्रेस नेताओं ने पैदल मार्च शुरू किया तो झड़प की नौबत आ गई.

Suggested News