बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Nokia 1 या 2 नहीं 5 रियर कैमरे के साथ कर रहा धमाकेदार एंट्री

Nokia 1 या 2 नहीं 5 रियर कैमरे के साथ कर रहा धमाकेदार एंट्री

N4N Desk: एचएमडी ग्लोबल अपने नये स्मार्टफोन नोकिया 9 पर काम कर रही है और इसकी तस्वीर लीक हो गयी है. इस लीक तस्वीर में नोकिआ के बैक में 1 या 2 नहीं कुल 5 कैमरे देखने को मिल रही है. 

जी हां, लीक हुई रिपोर्ट की मानें तो नोकिया 9 के रियर पैनल पर 5 कैमरे और फ्रंट में 1 कैमरा होगा. रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि पांच में तीन कैमरे Carl Zeiss ब्रांड के सेंसर वाले होंगे और एक कैमरा फ्लैश वाला और अन्य दो कटआउट के लिए इस्तेमाल होगा.

नोकिया 9 की यह रिपोर्ट फोटो चीन में एक टेक-वेबसाइट पेज से लीक हुई है. नोकिया 9 का मॉडल TA-1094 है. लीक फोटो पर नजर डालें, तो नोकिया 9 के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है.

Nokia 9 में डिस्प्ले नॉच का इस्तेमाल किया गया है. इसस पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि Nokia 9 गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर आधारित स्मार्टफोन होगा. उम्मीद है कि नोकिया 9 स्मार्टफोन की लाॅन्चिंग 2018 के आखिर या 2019 की शुरुआत में होगी.

Nokia 9 का डिस्प्ले 6.01 इंच होगा. डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन का रैम 8 जीबी और इंटर्नल मेमोरी 256 जीबी है. इसकी कीमत क्या होगी, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.


Suggested News