राजद के जिला प्रभारियों का मनोनयन, अशोक कुमार सिंह को पटना की जिम्मेदारी

राजद के जिला प्रभारियों का मनोनयन, अशोक कुमार सिंह को पटना की जिम्मेदारी

पटना. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को राज्य के विभिन्न जिलों का जिला प्रभारी मनोनीत किया गया है। पार्टी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि डॉ शमीम अहमद को प॰चम्पारण, राजेन्द्र राम को बगहा, सुनिल कुशवाहा को पू॰चम्पारण, त्रृषि मिश्रा को गोपालगंज, रामानुज प्रसाद को सिवान , भाई वीरेन्द्र को सारण , कुमार सर्वजीत को वैशाली , शिवचन्द्र राम को मुजफ्फरपुर, राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव को सीतामढ़ी, मो॰इसराइल मंशुरी को शिवहर, श्रीमती रितु जायसवाल को मधुबनी , अख्तरूल इस्लाम साहीन को दरभंगा , निरंजन राय को समस्तीपुर जिला का प्रभारी बनाया गया है ।

इसी प्रकार रणविजय साहू को बेगुसराय, प्रो॰चन्द्रशेखर को सुपौल , अरूण यादव को सहरसा, अर्जुन राय को मधेपुरा , आलोक यादव को अररिया ,अब्दुस सुभान को किशनगंज, सुनिल कुमार सिंह को पूर्णिया,  सतानन्द सम्बुद्ध उर्फ ललन यादव को कटिहार, जीतेन्द्र कुशवाहा को भागलपुर, विजय सम्राट को बाँका , राजवंशी महतो को मुंगेर, अरविन्द सहनी को खगड़िया, रामदेव यादव को लखीसराय, श्रवण कुशवाहा को शेखपुरा , अविनाश कुमार विधार्थी उर्फ मुकेश यादव को जमुई , अनिल सहनी को नालंदा का जिला प्रभारी बनाया गया है. 

पटना में बागी कुमार वर्मा को बाढ, अशोक कुमार सिंह को पटना का वहीं जीतेन्द्र राय को भोजपुर, वीरेन्द्र कुशवाहा को बक्सर, सुधाकर सिंह को रोहतास, विजय मंडल को कैमूर, फतेह बहादुर सिंह को औरंगाबाद, विनय यादव को जहानाबाद, कुमार कृष्णमोहन उर्फ सुदय यादव को अरवल , मो॰कामरान को गया , अत्रीमुनी उर्फ शक्ति सिंह यादव को नवादा और रामविलास पासवान को नवगछिया जिला का प्रभारी मनोनीत किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News