बिहार ही नहीं, देश के युवाओं के आइकन है तेजस्वी यादव, युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष ने बांधे तारीफों के पुल

बिहार ही नहीं, देश के युवाओं के आइकन है तेजस्वी यादव, युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष ने बांधे तारीफों के पुल

DARBHANGA : युवा राजद बिहार के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार विधान परिषद सदस्य कारी सोहेब साहब बुधवार को दरभंगा पहुंचे। जहां युवा राजद के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। वहीं मीडिया बात करते हुए कारी सोहेब साहब ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने से बेरोजगारों में ही सबसे ज्यादा खुशी है। क्योंकि लोगों ने देख लिया, जो दो करोड़ सालाना रोजगार का वादा कर के आये। सभी के खाते में 15-15 लाख रुपए आने का वादा करके आए। बिहार विधानसभा चुनाव में निर्मला सीतारमण वित्त मंत्री 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा करके गई। लेकिन तमाम बातें जुमला साबित हुई बल्कि करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए।

कारी सोहेब साहब ने कहा कि तेजस्वी यादव जब से डिप्टी सीएम बने हैं। नौजवानों और बेरोजगारों में खुशी है। हमारे नेता ने बार बार कहा है कि थोड़ा धैर्य रखिए सब लोगों को इंसाफ और उनका अधिकार मिलेगा। आपने देखा कि युवाओं पर लाठी चली तो तेजस्वी यादव ने तुरंत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करके डीएम के नेतृत्व में जांच कमेटी बैठाने का काम किया। उनको आदेश दिया की फौरन जो भी पदाधिकारी लाठी चलाने में दोषियों हो उन पर कार्रवाई की जाए। जो ऐसा पहली बार हुआ है। युवाओं के दर्द को तेजस्वी यादव से ज्यादा कोई नहीं समझता है और युवाओं के आइकन तेजस्वी यादव है।

उन्होंने कहा कि बिहार ही नहीं देश के युवा तेजस्वी यादव के तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है और युवाओं के उम्मीदों को पूरा  सिर्फ तेजस्वी यादव ही करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो हमारी सरकार चल रही है इस सरकार में युवाओं की उम्मीदें पूरी होंगी बस आप धैर्य रखिए। 

बीजेपी पर लगाया परेशान करने का आरोप

वही नौकरी की मांग कर रहे शिक्षक पर हुए लाठीचार्ज के सवाल पर कहा कि 48 घंटे में जांच कमेटी बनाने का उन्होंने आश्वासन दिया था। जांच कमेटी बन गई है और आपने देखा है कि केंद्र सरकार किस तरह से परेशान कर रही है। पूरे बिहार में सीबीआई और ईडी की दुरुपयोग करके पूरे बिहार को डिस्टर्ब की हुई है और विकास में बाधा डाल रही है। चूँकि भारतीय जनता पार्टी देश की एकमात्र पार्टी है जो देश का विकास नहीं चाहती है। वह विनाश चाहती है। तमाम लोगों को आपस में लड़ाना चाहती है। तमाम धर्मों को एक दूसरे से लड़ाई करवाना चाहती है। वह तो नफरत की पुजारी है इसलिए आप धैर्य रखिए जैसे ही जांच रिपोर्ट आती है फौरन उस पर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News