बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैर तो गैर अपनों ने भी छोड़ दिया मंजू वर्मा का साथ, जदयू की नसीहत- सरेंडर करें चंद्रशेखर वर्मा

गैर तो गैर अपनों ने भी छोड़ दिया मंजू वर्मा का साथ, जदयू की नसीहत- सरेंडर करें चंद्रशेखर वर्मा

PATNA : वक्त से बड़ा कोई सिकंदर नहीं। हुकूमत हो या ताज, सबको वक्त के आगे झुकना पड़ता है। कहा जाता है कि बुरे वक्त में इंसान का साया भी साथ छोड़ जाता है। बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की हालत कुछ ऐसी ही है। डेढ़- दो महीना पहले तक मंजू वर्मा सरकार का हिस्सा थीं। लेकिन वक्त ऐसा पलटा कि अब उन पर और उनके पति पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है। उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी का वांरट निकल चुका है। ऐसे बुरे वक्त में गैर तो गैर अपनों ने भी मंजू वर्मा का साथ छोड़ दिया है।

जदयू ने कहा, मंजू वर्मा के पति सरेंडर करें

मंजू वर्मा चेरिया बरियारपुर से जदयू की विधायक हैं। अवैध कारतूस मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकल चुका है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। चंद्रशेखर वर्मा फिलहाल फरार हैं। ऐसे में जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि मंजू वर्मा के पति को कानून का सम्मान करते हुए सरेंडर कर देना चाहिए। सरेंडर करने के बाद वे अपनी बात रख सकते हैं। वे पुलिस से बच नहीं सकते। इस मामले में जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश सरकार कानून के राज में यकीन रखती है। वह न तो किसी फंसाती है और न किसी को बचाती है।

 

भाजपा कोटे के मंत्री ने कहा, कानून के मुताबिक कार्रवाई

विनोद सिंह भाजपा विधायक हैं और नीतीश सरकार में खान एवं भूतत्व मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा के पति पर कानून के मुताबिक कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि कानून के हिसाब से जो गलत पाया जाएगा उस पर तो कार्रवाई होगी ही। गलती करने वाले को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जा सकता।

राजद ने कहा, चंद्रशेखर वर्मा की जल्द गिरफ्तारी हो

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि जब चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकल चुका है तो पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करे। अवैध कारतूस मामले में 17 अगस्त को ही मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ FIR  दर्जा कराया गया था। अब तक इस मामले में पुलिस क्या कर रही थी ?   वारंट निकलने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। क्या मंजू वर्मा के पति को सरकार बचा रही है ?

Suggested News