BJP में कुछ भी ठीक नहीं! BJP विधायक ने खुले मंच से दल के 'उपाध्यक्ष' पर बोला हमला,कहा- चपरासी का बेटा हो गया मालामाल

BJP में कुछ भी ठीक नहीं! BJP विधायक ने खुले मंच से दल के 'उपाध्यक्ष' पर बोला हमला,कहा- चपरासी का बेटा हो गया मालामाल

पटना. भाजपा विधायक रामप्रवेश राय ने अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक पर हमला बोला। हालांकि उन्होंने नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि आज चपरासी का बेटा मालामाल हो गया। पटना में जमीन खरीदने से लेकर डुमरिया में तीन मंजिला आलीशान बंगला बना लिया। उन्होंने ये बाते अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कही। बताया जा रहा है कि उन्होंने ये बाते पूर्व विधायक व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के लिए कही है।

रामप्रवेश ने कहा कि 5 साल के विधायक रहने के कार्यकाल में उनकी पार्टी के तथाकथित पूर्व विधायक ने अवैध तरीके से संपत्ति बनाई। पटना में जमीन ले ली। बैकुंठपुर के डुमरिया में तीन मंजिला आलीशान मकान बना लिया। विधायक रामप्रवेश राय बरौली विधानसभा से विधायक हैं। पूर्व में वे पर्यटन मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने क्षत्रिय सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज राजपूत समाज के लोग समाज को जोड़ने का काम कर रहे हैं। समाज की उन्हें चिंता है, समाज पर किसी भी तरह की परेशानी आने पर वो उसका डटकर मुकाबला करते हैं।

उन्होंने पूर्व विधायक के ऊपर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कैसे उनकी पार्टी का कार्यकर्ता जो एक चपरासी का बेटा था, विधायक बनने के बाद मालामाल हो गया। अवैध तरीके से उसने संपत्ति खड़ी की। पटना में कई जगह जमीन ले ली। रामप्रवेश राय ने कहा कि डुमरिया स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर शिक्षण संस्थान में उसे अध्यक्ष बनाया गया था। तब उस भाजपा नेता ने अपने कार्यकाल में भी 50 लाख रुपए का घोटाला किया। जिसकी जांच निगरानी विभाग की ओर से की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News