जम्मू-कश्मीर के शोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से भारी गोलीबारी की सूचना

जम्मू-कश्मीर के शोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से भारी गोलीबारी की सूचना

NEWS4NATION DESK : जम्‍मू-कश्‍मीर के आतंकवाद प्रभावित शोपोर जि से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही सूचना के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई है। दोनों ही ओर से भारी गोलीबारी जारी है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्‍तरी कश्‍मीर के सोपोर के माल्‍मापानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। हालांकि अभीतक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दोनों ही ओर से भीषण गोलीबारी जारी है। 

बता दें  कि जम्‍मू-कश्‍मीर में अमरनाथ यात्रा पर आतंकवादी हमले की आशंका को देखते हुए घाटी में 28 हजार अतिरिक्‍त सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया है। इसके साथ ही राज्‍य में तैनात सुरक्षाकर्मियों की तादाद कुल 90 हजार पहुंच गई है। 

उधर, जम्मू-कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को सिक्यॉरिटी अडवाइजरी जारी कर अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को घाटी से जितना जल्दी मुमकिन हो, लौटने की व्यवस्था करने को कहा है। इस अडवाइजरी के बाद से सूबे में सियासी हलचल तेज हो गई है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News