बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोहरे हत्याकांड का आरोपी कुख्यात अवधेश साह गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार इनाम

दोहरे हत्याकांड का आरोपी कुख्यात अवधेश साह गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार इनाम

Motihari : पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के कुख्यात पचास हजार का इनामी अवधेश साह को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इसके पास से नाईन एमएम पिस्टल, छह जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया है।

जिले के एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि जिले के घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय में दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी अवधेश साह घोड़ासहन के कदमवा गोला चौक के पास छुपा हुआ है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। 

उक्त सूचना के आधार पर घोड़ासहन थानाध्यक्ष को उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद घोड़ासहन थानाध्यक्ष ने एक टीम का गठन कर उक्त इलाके में छापेमारी कर अवधेश साह को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अवधेश साह पर घोड़ासहन के प्रखंड कार्यालय परिसर में डेढ़ वर्ष पूर्व दिन-दहाड़े दोहरा हत्याकांड समेत सात मामलों दर्ज है, जिसमें उसकी तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी टीम में घोड़ासहन थाना प्रभारी अखिलेश मिश्र, दरोगा मनीष कुमार, एसआई मनोज कुमार  और डीएपी जवान  मुन्ना कुमार शामिल थे।

एसआईटी टीम ने इनामी अपराधी अवधेश साह को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि इनामी अपराधी के गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी को पुरष्कृत किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News