सीतामढ़ी जेल में अपराधी का बर्थडे मानने को लेकर आईजी की बड़ी कार्रवाई, जेलर सस्पेंड

सीतामढ़ी जेल में अपराधी का बर्थडे मानने को लेकर आईजी की बड़ी कार्रवाई, जेलर सस्पेंड

सीतामढ़ी मंडल कारा में अपराधी पिंटू तिवारी के बर्थडे मनाने की वीडियो वायरल होने मामले में जांच टीम के रिपोर्ट के आधार पर जेल आईजी ने बड़ी कार्रवाई की है। जांच टीम के रिपोर्ट के आधार जेल आईजी मिथिलेश मिश्रा ने सीतामढ़ी मंडल कारा के जेलर को सस्पेंड कर दिया है। 

जेल आईजी ने कहा कि इस मामले में डुमरा थाना में 18 लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में भी जेल प्रशासन के कर्मी दोषी पाये जाते है तो उसके आधार पर भी कार्रवाई की जायेगी। वीडियो वायरल होने के बाद जांच करने पहुंचे खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने जेल में बर्थडे मनाने की बात सही पाया और जिस जगह पर बर्थडे सेलिबे्रट किया गया है, उस स्थल की भी पहचान कर आईजी को रिपोर्ट सौंपी है। केंद्रीय कारा के अधीक्षक ने करीब एक दर्जन बिंदु पर रिपोर्ट सौंपी है।

मालूम हो कि 30 अगस्त को सीतामढ़ी मंडल कारा में कुख्यात अपराधी पिंटू तिवारी के जेल में बर्थडे मनाने का एक वीडियो वायरल किया गया था। जिसमें पिंटू तिवारी अपना बर्थडे केक काटकर जेल में बंद अन्य कुख्यातों को खिला रहा है। इतना ही वायरल वीडियो में बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मटन-चिकन की दावत भी दी गई है।


Find Us on Facebook

Trending News