बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : चार जिलों की पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हत्या और अपहरण के दर्ज हैं 19 मामले

BIHAR NEWS : चार जिलों की पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हत्या और अपहरण के दर्ज हैं 19 मामले

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात अपराधी को धर दबोचा हैं। जिस पर पूर्व से दो दर्जन से अधिक कांड अलग अलग थानों में दर्ज किया गया है। मामले की जानकारी देते हुए सरैया SDPO राजेश कुमार शर्मा ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए कहा कि कुख्यात अपराधी नथुनी सहनी को साहेबगंज थाना के दियारा क्षेत्र से एक कट्टा , 5 गोली और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार अपराधी नथुनी सहनी पर करीब दो दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज किया गया है। जिस पर हत्या और अपहरण समेत अन्य 19 मामले दर्ज है। ये अपराधी लेवी भी मांगता था। इसके साथ ही नक्सलियों को संरक्षण देने का भी  काम करता था। पूर्व में जब पुलिस इसे गिरफ्तार करने गई तो इसके द्वारा पुलिस पर फायरिंग भी किया था। इन दिनों ये साहेबगंज थाना क्षेत्र के ही दियारा क्षेत्र में देशी शराब बनाने का धंधा चला रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर धर दबोचा हैं।

गौरतलब है कि कुख्यात अपराधी चार जिला के पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था। जब पुलिस छापेमारी करने के लिए जाती थी।  तब वह  जिला बदल लेता था। जिससे यह गोपालगंज, छपरा, मुज़फ़्फ़रपुर पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) के पुलिस का सरदर्द बना हुआ था। गिरफ्तार करने के बाद उसे आज कोर्ट में पेशी कर न्यायिक हिरासत में जेल  भेजा गया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News