6 हत्या सहित दर्जनों मामलों में 14 साल से फरार पटना का कुख्यात बदमाश नागपुर से गिरफ्तार, 50 हजार था इनाम

6 हत्या सहित दर्जनों मामलों में 14 साल से फरार पटना का कुख्यात बदमाश नागपुर से गिरफ्तार, 50 हजार था इनाम

पटना. बिहार पुलिस जिस बदमाश को पिछले 14 साल से पटना सहित बिहार के शहरों में तलाश रही थी उसकी गिरफ्तारी मुंबई में हुई है. पटना के कुख्यात रवि गोप को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ सिर्फ पटना में करीब 16 मामले दर्ज हैं जिसमें हत्या के 6 मामले शामिल हैं. पुलिस के अनुसार रवि गोप को पिछले 14 साल से पटना पुलिस तलाश रही थी. वह नाम और पहचान बदलकर कई साल से देश के दूसरों शहरों में छिपकर रह रहा था. 

रवि पर पटना के कदमकुआं थाना में 12, पीरबहोर में 3 और फुलवारी शरीफ में 1 FIR दर्ज है. रवि गोप पर पटना में करीब 6 हत्याओं को अंजाम देने का आरोप है. रवि गोप का ही राइट हैंड गुड्डू शर्मा था जिसका 2005 में दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ किया था. एक दौर में रवि गोप और इसके गिरोह का पटना के नाला रोड, गोविंद मित्रा रोड और इसके आसपास के इलाकों में काफी आतंक था. 

पुलिस की दबिश बढने के बाद रवि गोप वर्ष 2008 में अंडरग्राउंड हो गया. वह अलग अलग जगहों पर रहने लगा जिसे पिछले 14 साल से पुलिस तलाश रही थी. पुलिस के अनुसार रवि गोप नागपुर में स्क्रेप के धंधे में उतर गया था लेकी उसका आपराध का रिश्ता नहीं टूटा था. 

बिहार से बाहर रहकर भी वह पटना के कारोबारियों को लगातार रंगदारी के लिए परेशान करता था. उसके खिलाफ ऐसी कई शिकायतें सामने आई. हालांकि बावजूद इसके पुलिस की गिरफ्त से वह पिछले 14 साल से फरार था लेकिन अब नागपुर में उसकी गिरफ्तारी होने से कई मामलों का पटाक्षेप होने की संभावना है. 

Find Us on Facebook

Trending News